MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दोस्त की जन्मदिन पार्टी के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक, घटना 15 दिसंबर की देर रात शहर के मोरार पुलिस थाना इलाके की है. मृतक युवक की पहचान ग्वालियर के शिवाजी नगर निवासी इमरान (18) के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना पर पुलिस ने क्या कहा? 


पुलिस ने कहा, ''इमरान एक रेस्तरां में अपने दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने गया था, जहां बर्थडे बॉय की अरविंद यादव नाम के एक दूसरे शख्स के साथ बहस हो गई.'' थोड़ी देर बाद, अनिल ने कथित तौर पर बंदूक निकाली और गोली चला दी, जो इमरान को लग गई. तत्काल इलाज के लिए उसे एक क्लिनिक में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.


घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ग्वालियर के SSP राजेश सिंह चंदेल ने कहा, ''बर्थडे बॉय और मुख्य मुल्जिम अरविंद यादव के बीच विवाद हुआ था. इसी बीच इमरान भी वहां पहुंच गया. जब यादव ने गोली चलाई तो गोली इमरान को लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.''


SSP ने क्या कहा?


पुलिस ने मुल्जिम को गिरफ्तार करने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. राजेश सिंह चंदेल ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, इस मामले में लगभग 6 से 7 युवक मुल्जिम हैं और उनकी भी गिरफ्तारी के कोशिश जारी हैं.


Zee Salaam Live TV