Rewa: मध्य प्रदेश के रीवा में मंदिर के पास हैवानियत की सारे हदें पार कर दी गईं. यहां एक महिला के साथ रेप किया गया और उसके पति को रेड से बांध दिया गया. मामला जिले के गुढ़ थाना इलाके का है. जहां टूरिस्ट प्लेस इलाका भैरव बाबा मंदिर के कुछ दूर एक कुंड में महिला के साथ रेप किया.


क्या है पूरा मामला?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुड थाना इलाके का जोड़ा भैरवनाथ मंदिर दर्शन करने पहुंचे थे. दोनों की हाल ही में शादी हुई थी. कुंड में नहाते वक्त आसपास कुथ लोग पार्टी कर रहे थे. इन लड़कों ने पहले तो महिला के साथ छेड़खानी शुरू की, जब पति ने विरोध किया तो उसे जबरन पकड़ कर बंधक बना दिया, और महिला के साथ रेप किया.


रेप करते हुए बनाई वीडियो


पुलिस के मुताबिक आधा दर्जन लोगों ने महिला के साथ रेप किया. इतना ही नहीं इस पूरी घटना का आरोपियों ने वीडियो भी बनाया. उन्होंने धमकी दी कि अगर वह पुलिस में इसकी शिकायत करते हैं तो वह यह वीडियो वायरल कर देंगे. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रहे हैं. आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है.


मामले पर रीवा पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह का कहना है कि पहले आधा दर्जन की तादाद में दरिंदों ने पहले तो पति को मारा और किनारे ले गए और अपने पास रोक के रखा पत्नी के साथ बारी बारी करके दुष्कर्म किया घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी. पीड़िता ने इस मामले में पांच लोगों का नाम बताया है. लेकिन पुलिस का कहना है कि इस मामले में 7-8 लोग शामिल हैं.