भोपालः मध्य प्रदेश से एक बेहद चौंकाने वाली वारदात सामने आई है. यहां भोपाल से सटे विदिशा जिले में रहने वाले भाजपा के एक पूर्व पार्षद ने अपनी पत्नी और दो बच्चों सहित आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि भाजपा नेता के दोनों बच्चे मस्कुलर डिस्ट्रॉफी नामक बीमारी से पीड़ित थ. मृतकों की पहचान संजीव मिश्रा (45), उनकी पत्नी नीलम (42) और उनके बेटों अनमोल (13) और सार्थक (7) के रूप में की गई है. पुलिस के मुताबिक, बच्चों की बीमारी को लेकर दंपती तनाव में था.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मैं अब जीना नहीं चाहता... 
मिश्रा ने ये गंभीर कदम उठाने से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था.  ट्विटर पर उन्होंने कहा, ’’ईश्वर दुश्मन के बच्चों को भी इस बीमारी से बख्श दे... मैं बच्चों को नहीं बचा पा रहा हूं, मैं अब जीना नहीं चाहता’’.  मिश्रा ने इतना बड़ा कदम उठाने से पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. इसके बाद उन्होंने आत्महत्या कर ली. इस मामले में विदिशा के सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर परिवार के चारों सदस्यों को अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान चारों की मौत हो गई.

बच्चों की बीमारी से परेशान था दंपति 
इस मामले में विदिशा के डीएम उमाशंकर भार्गव ने कहा है कि भाजपा के एक पूर्व नगरसेवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. उन्होंने ये कदम इसलिए उठाया, क्योंकि वह अपने बच्चों को नहीं बचा सके. इस मामले में पुलिस सभी एंगल से घटना की जांच कर रही है.  


Zee Salaam