नई दिल्ली: महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (MSRTC) के 29 वर्षीय एक कर्मचारी ने राज्य के बुलढाणा जिले में जहर खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि जिले के खामगांव तालुका के मातरगांव निवासी विशाल अंबालकर ने मंगलवार रात अपने घर में जहर खा लिया, जिसके बाद उसे अकोला के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधिकारी ने बताया कि  गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचे अंबालकर की बुधवार रात इलाज के दौरान मौत हो गई. अधिकारी के मुताबिक मृतक के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें: Tips to Remove Dark Circles: ये हैं वो दमदार चीज जो हटा देगी आंखों के नीचे होने वाले काले घेरे, Face दिखने लगेगा बेहद खूबसूरत


बता दें एमएसआरटीसी का विलय राज्य सरकार में करने की मांग को लेकर कर्मचारी हड़ताल पर हैं. जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) ने 2,296 दिहाड़ी कर्मियों को जारी हड़ताल में हिस्सा लेने के लिए नोटिस जारी किया है,  अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि कर्मियों से कहा गया है कि वे या तो 24 घंटे के भीतर ड्यूटी पर आयें या सेवा समाप्ति का सामना करें.


Zee Salaam Live TV