Vande Bharat Express Damaged: हाल ही में सेमी हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस फिर से हादसे का शिकार हो गई है. आज सुबह 8 बजकर 17 मिनट पर वंदे भारत एक्सप्रेस एक गाय से टकराने की वजह से डैमेज हो गई. जिसकी वजह से ट्रेन में पानी की सप्लाई भी रूक गई. हादसे के बाद वंदे भारत एक्सप्रेस की एक बोगी भी अलग हो गई थी. हालांकि इस हादसे में किसी भी पैसेंजर को कोई नुक़सान नहीं हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Vivek Agnihotri ने इंडस्ट्री पर निकाली भड़ास, बाले- क्या अंधा, गूंगा, बहरा हो गया है बॉलीवुड


गुजरात के वालसाड़ में हुआ हादसा


रिपोर्ट के मुताबिक़ वंदे भारत एक्सप्रेस जब गुजरात के वालसाड़ में अतुल रेलवे स्टेशन से गुज़र रही थी तभी एक गाय ट्रेन के सामने आ गई और जिससे वंदे भारत के आगे का हिस्सा डैमेट हो गया. इसके साथ ही ट्रेन का कपलर कवर और बीसीयू (BCU) कवर भी डैमेज हो गया. हादसे में पानी का पाइप टूटने की वजह से ट्रेन में पानी की सप्लाई भी रुक गई. हादसे के बाद वंदे भारत एक्सप्रेस तक़रीबन 26 मिनट तक अतुल रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही और 8 बजकर 43 मिनट पर स्टेशन से रवाना हुई. हालांकि इस हादसे में किसी मुसाफिर को कोई नुक़सान नहीं पहुंचा है.



यह भी देखें: छोटे पर्दे की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने उड़ाई पति की धज्जियां, सरेआम खोली पोल


इस महीने में तीसरा हादसा


आपको बता दें कि वंदे भारत एक्सप्रेस इससे पहले भी हादसों का शिकार हो चुकी है. वंदे भारत एक्सप्रेस का इस महीने में यह तीसरा हादसा है. इससे पहले इफ़्तेताह के बाद पहले ही हफ्ते में मुंबई से अहमदाबाद जाते हुए ट्रेन वटवा और मणिनगर स्टेशन के पास भैंसों के झुंड से टकरा गई थी. इस हादसे में भी वंदे भारत एक्सप्रेस का अगला हिस्सा डैमेज हो गया था और चार भैंसों की मौत भी हो गई थी. इसके बाद 7 अक्टूबर को वडोदरा डिवीज़न के आणंद के पास वंदे भारत एक्सप्रेस से एक गाय टकरा गई थी. वंदे भारत एक्सप्रेस का इफ़्तेताह 30 सितंबर को पीएम नरेंन्द्र मोदी ने गुजरात के गांधी नगर में किया था.


इस तरह की ख़बरो को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.