Mumbai Hit and Run: महाराष्ट्र से एक और हिट एंड रन का मामला सामने आया है. मुंबई में एक 17 साल के लड़के के जरिए चलाई जा रही एसयूवी ने एक बाइकर को टक्कर मारी, जिसमे उसकी मौत हो गई. गुरुवार को पुलिस ने जानकारी दी कि यह मामला मुंबई के गोरेगांव इलाके का है और किशोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने इस मामले में नाबालिग समेत दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसमें एसयूवी का ओनर भी शामिल है.


मरने वाला बेचता था दूध


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, दूध बांटने वाले पीड़ित नवीन वैष्णव की सुबह करीब चार बजे उस समय मौत हुई है. एक गलत डायरेक्शन से आ रही एक महिंद्रा स्कॉर्पियो ने उनके दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. टूव्हीलर को टक्कर मारने के बाद एसयूवी एक इलेक्ट्रिक पोल से जा टकराई. नाबालिग ने भागने की कोशिश की की, लेकिन चोटिल होने की वजह से नहीं कर सका और पुलिस ने उसे पकड़ लिया.


किन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला


हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वैष्णव को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस ने 17 साल के लड़के, एसयूवी के मालिक इक़बाल जिवानी और उसके बेटे मोहम्मद फाज़ इकबाल जिवानी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.


पुलिस ने कार को सीज़ कर दिया है और सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारी ने बताया कि किशोर लड़के के रक्त के नमूने प्रयोगशाला में भेजे गए हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि घटना के समय वह शराब के नशे में था या नहीं.


इससे पहले पूणे से आया था मामला


यह घटना पुणे में हुई घटना के समान है, जहां 19 मई को एक पोर्शे कार, जिसे कथित रूप से नशे में धुत 17 साल का एक युवक चला रहा था, उसने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दो आईटी इंजीनियरों - अनीश अवधिया और उसके दोस्त अश्विनी कोष्टा की मौत हो गई.