Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर जिले में इस्लाम के खिलाफ सोशल मीडिया पर "केडी डॉन" नाम के यूजर ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज बाड़मेर में मुस्लिम समुदाय को लोग भारी तादाद में जुटे और जिला हेडक्वार्टर के बाहर धरना प्रदर्शन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धरने पर बैठे मुस्लिम समुदाय के लोगों ने आरोप लगाया है कि मुसलामानों के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार भड़काऊ पोस्ट किया जा रहा है. बावजूद इसके पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रही है. मुस्लिम समुदाय के इस धरना प्रदर्शन का कई नेताओं ने भी समर्थन किया.


दरअसल, बीते कुछ दिनों से 'केडी डॉन' नाम के सोशल मीडिया यूजर के द्वारा मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरुओं पर लगातार आपत्तिजनक टिप्पणी किया जा रहा है. इसके बाद सब-डिविजन और ब्लॉक लेवल पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ज्ञापन देकर उसे गिरफ्तार करने की मांग की.


"हम शांति चाहते हैं": मुस्लिम धर्मगुरु
वहीं, इस पुलिस ने भारी विरोध के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है, लेकिन अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. इसे लेकर ही गुरुवार को आक्रोशित मुस्लिम समुदाय के लोगों जिला कलेक्ट्रेट के आगे धरना दे दिया. लोगों का कहना है कि हम धर्मगुरुओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम शांति चाहते हैं.



पुलिस ने दिया ये आश्वासन
वहीं, इस मामले को लेकर बाड़मेर पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि जिला बालोतरा इलाके का रहने वाला केडी डॉन नाम व्यक्ति की तरफ से समुदाय विशेष पर की गई टिप्पणी पर उक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस थाना गिड़ा जिला बालोतरा में मामला दर्ज है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन कर लिया गया है और  संभावित स्थानों पर तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.