Nitesh Rane on Muslims: महाराष्ट्र से भाजपा विधायक नितेश राणे अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कई बार उनके बयान विवाद भी पैदा कर देते हैं. अब उनका एक और बयान चर्चा में है. एक निजी प्रोग्राम में राणे ने फिल्म 'पुष्पा' के अंदाज में कहा, "हिन्दू को फ्लावर समझते हो क्या, फ्लावर नहीं हिन्दू समाज आग है." नितेश राणे ने कहा कि हम भाईचारा चाहते हैं. लेकिन, जो भाईचारा नहीं चाहते उन्हें सबक सिखाना भी जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पथराव पर बार
नीतेश राणे ने कहा कि कि "जो नियम मुस्लिम समुदाय के त्योहारों के दौरान लागू होता है. वही, नियम गणपति महोत्सव, विसर्जन पर भी लागू होना चाहिए." गणपति विसर्जन के दौरान हुई एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने पूछा, "जब हिंदू समाज खुशी मनाता है, तो आपके दर्द क्यों होता है? उन्होंने कहा गणपति विसर्जन प्रोग्राम होता है, तो पथराव होता है. क्या किसी मुस्लिम समुदाय के प्रोग्राम के दौरान हिन्दू की तरफ से पथराव होते देखा है? लेकिन, इन लोगों ने गणपति विसर्जन के दौरान पथराव किया. यह सहन नहीं किया जा सकता है."


यह भी पढ़ें: Nitesh Rane News Hate Speech: तुम्हारी मस्जिदों में घुसकर मारेंगे... धमकी देने वाले BJP MLA बुरे फंसे, पुलिस की बड़ी कार्रवाई


कौन मुसलमान देशभक्त?
नीतेश ने कहा कि "आने वाले वक्त में दुर्गा पूजा का त्योहार है. अगर इस दौरान पथराव हुआ, तो मैं चेतावनी देता हूं कि मुस्लिम समुदाय की तरफ से जो जुलूस निकाला जाएगा. इसमें शामिल लोग घर नहीं जा पाएंगे." उन्होंने कहा, "मैं मुसलमानों से नफरत नहीं करता हूं. लेकिन, अगर कोई हमें आंख दिखाएगा तो हम छोड़ेंगे नहीं. जो मुसलमान तिरंगे को सलाम करते हैं, वह देशभक्त हैं. लेकिन, जिन्हें तिरंगे से परेशानी है वह देशद्रोही हैं. भारत एक हिन्दू राष्ट्र है और पहले यहां हिन्दूओं का हित देखा जाएगा. अगर आप हिन्दू को गलत नजरों से देखोगे तो अंजाम भुगतने के लिए भी तैयार रहो."


शिवसेना ने की नारेबाजी
बता दें कि 29 सितंबर को नागपुर एयरपोर्ट पर शिवसेना यूबीटी के कार्यकर्ताओं ने नितेश राणे के खिलाफ नारेबाजी की थी. नितेश राणे ने कहा, इनके कार्यकर्ता अपने बंटी और बबली को खुश करने के लिए ऐसा कर रहे हैं.