Murder Of Irani Girl: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक ईरानी परिवार के लोगों में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया, जिसमें एक युवती की मौत हो गई जबकि चार लोगों के गंभीर तौर पर जख्मी होने की खबर है.  एक पुलिस ऑफिसर ने  शनिवार को यह जानकारी साझा की. पुलिस के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-116 में रहने वाले एक ईरानी फैमिली के लोगों के दरमियान बीती रात किसी बात को लेकर आपस में  बहस हो गया और मामला इतना बढ़ गया कि आपस में जमकर मारपीट होने लगी. पुलिस ने बताया कि झगड़े में धारदार हथियार का इस्तेमाल करते हुए एक दूसरे पर हमला किया गया, जिसमें पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


धारदार हथियार से हमला
पुलिस के मुताबिक, जख्मियों को अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक युवती ने दम तोड़ दिया. पुलिस डिप्टी कमिश्नर (जोन फस्ट्र्) हरीश चंद्र ने बताया कि ईरान के रहने वाले नासिर उर्फ असलम, फिरोज और उनके रिश्तेदार दाऊद, उसकी बहन रुबिया और परिवार के अन्य लोग सेक्टर-116 में एक किराए के मकान में रहते हैं. उन्होंने बताया कि ये लोग दिल्ली में कपड़े का कारोबार करते हैं. फिरोज की बेटी जीनत की एक महीने पहले ही शादी हुई थी. ऑफिसर ने बताया कि शुक्रवार देर रात फिरोज और दाऊद के लोगों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर धारदार हथियार से हमला करना शुरु कर दिया.



पुलिस ने गिरफ्तारी का जताया भरोसा
इस वारदात में जीनत और वहां मौजूद दो महिलाओं समेत चार लोग शदीद तौर पर जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए नोएडा के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां डॉक्टरों ने जीनत को मुर्दा करार दे दिया. पुलिस ने बताया कि इस मामले में मृतका के चाचा ने दाऊद और दाऊद की बहन रुबिया के खिलाफ कत्ल का मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए कुछ लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी और जल्द ही मुल्जिमीन की गिरफ्तारी का भरोसा जताया गया है. वहीं, ईरानी दूतावास को भी घटना के बारें में खबर दे दी गई हैं.