Noida News: नोएडा में एक महिला की मौत के मामले में इंडियन रेवेन्यू सर्विस (आईआरएस) के एक अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि उन्हें 25 मई की शाम को  जानकारी मिली थी कि नोएडा सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है.


नोएडा से हैरान कर देने वाला मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूछताछ करने पर, उन्हें पता चला कि आईआरएस अधिकारी, सौरभ मीना, तीन साल से महिला शिल्पा गौतम के साथ रिश्ते में थे, और वे एक साथ रह रहे थे. शिल्पा भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) में डिप्टी मैनेजर के रूप में काम करती थीं, जबकि सौरभ आयकर विभाग में डिप्टी कमिश्नर थे.


पुलिस ने शिल्पा के माता पिता को दी जानकारी


पुलिस ने शिल्पा के माता-पिता को सूचित किया, जिसके बाद उन्होंने शिकायत दर्ज की गई. माता-पिता का दावा है कि शिल्पा, सौरभ से शादी करने के लिए कहती थी, जिसके कारण उनके बीच अक्सर झगड़े होते थे और सौरभ उसे पीटता था.


उनकी शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया और सौरभ को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त सौरभ अपार्टमेंट में मौजूद था. अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि शनिवार 25 मई की शाम पुलिस को लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में एक महिला के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी.


उन्होंने बताया,"पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. महिला के परिवार की शिकायत के आधार पर, सौरभ को हिरासत में लिया गया है. आगे की जांच जारी है."