Noida Shrikant Tyagi Live Update: नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी करने के बाद सुर्खियों में आए गालीबाज श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार कर लिया गया है. त्यागी को पुलिस ने मेरठ से गिरफ्तार किया है. त्यागी के साथ-साथ तीन और लोग भी पकड़े गए हैं. बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी लगातार अपनी पत्नी और वकील से बात करने की कोशिश कर रहा था, इसी से पुलिस त्यागी की लोकेशन की जनकारी मिली. इसके बाद पुलिस ने फौरन मेरठ से श्रीकांत को गिरफ्तार कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, त्यागी की तलाश में चार राज्यों की पुलिस जुटी हुई थी. नोएडा पुलिस ने इस पर 25 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया था. श्रीकांत त्यागी के लिए एसटीएफ की टीमों को भी लगाया गया था. उसकी तलाश में पुलिस और एसटीएफ की 18 टीमें संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही थीं, इसी बीच पुलिस ने त्यागी के मेरठ में रहने की खबर मिली और उसे गिरफ्तार कर लिया गया.


ये भी पढ़ें: भारत में बंद होंगे 12000 से सस्ते चीनी मोबाइल, अंबानी को मिलेगा बड़ा फायदा, जानिए कैसे


वहीं, इससे पहले पुलिस ने मंगलवार को ही त्यागी की पत्नी को दोबारा हिरासत में लिया था, जबकि इससे पहले शुक्रवार को त्यागी की पत्नी को हिरासत में लेकर करीब 24 घंटे तक पूछताछ की गई थी. श्रीकांत त्यागी के अवैध अतिक्रमण के खिलाफ 2019 में शिकायत दी गई थी और इसके साथ-साथ प्राधिकरण के संबंधित विभाग ने फरवरी 2020 तक तीन नोटिस भी जारी किए थे.


ये वीडिये भी देखिए: राज़! पंडित नेहरू नहीं, बरकतुल्लाह भोपाली थे भारत के पहले 'प्रधानमंत्री! 1915 में ही बनाई थी सरकार