Udaipur Murder: उदयपुर में हुए मर्डर को लेकर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का बयान सामने आया है. उन्होंने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया है. ओवैसी ने कहा है कि ऐसी हत्या को कोई डिफेंड नहीं कर सकता है. हमारी पार्टी का हमेशा से यही कहना है कि कानून को अपने हाथों में लेना का हक किसी को नहीं है.


क्या बोले असदुद्दीन ओवैसी?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट में लिखते हैं- मैं राजस्थान के उदयपुर में हुई भीषण हत्या की निंदा करता हूं. इसका कोई जस्टिफिकेशन नहीं हो सकता. इस तरह की हिंसा का विरोध करने के लिए हमारी पार्टी का लगातार स्टैंड है. कोई कानून अपने हाथ में नहीं ले सकता. हम मांग करते हैं कि राज्य सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करे.



क्या है पूरा मामला


आपको बता दें उदयपुर में दो लोगों ने टेलर की हत्या कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह मामला नुपूर शर्मा के बयान से जुड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दर्जी के बेटे ने नुपूर शर्मा की हिमायत में एक स्टेटस सोशल मीडिया पर लगा दिया था. इसी बात से आहात हो कर दो लोगों ने दर्जी की हत्या कर दी. हालांकि इस मामले में दोनों पक्षों के बीच पहले बैठक कर सुलाह करा दी गई थी.


पूरा मामला पढ़ें: Udaipur Murder: नुपूर शर्मा का समर्थन करने पर उदयपुर में गला रेतकर हत्या; वीडियो किया वायरल


क्या है नुपूर शर्मा का मामला


आपको बता दें नुपूर शर्मा ने कुछ हफ्तों पहले पैगम्बर मोहम्मद और आयशा (रजि) की शादी को लेकर एक विवादित बयान दिया था. जिसके बाद मुल्क के कई हिस्सों में नुपूर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए थे. यब सब होने के बाद बीजेपी ने नुपूर शर्मा को पार्टी से निकाल दिया था.


सीएम ने की शांती की अपील


हादसा होने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने शांती की अपील की है. उन्होंने इस हत्या की निंदा करते हुए कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी और पुलिस इस मामले की तह तक पहुंचेगी. मैं सभी से शांती बनाए रखने की अपील करता हूं. उन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने यह अपराध किया है.