Osama Shahab Joins RJD: बिहार के सिवान जिले के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब ने आज राष्ट्रीय जनता दल पार्टी (RJD) की सदस्यता ली. वह आज 11 बजे तेजस्वी यादव की मौजूदगी में राजद में शामिल हो गए. इसके लिए पटना के 10 सर्कुलर रोड पर मौजूद राबड़ी आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई, जिसमें लालू प्रसाद, तेजस्वी यादव, ओसामा शाहाब, और उनकी मां हीना शाहाब मौजूद थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बार जेल जा चुके हैं ओसामा
शहाबुद्दीन की मौत के बाद से लगातार ये अटकलें लगाई जा रही थी कि ओसामा जल्द ही राजनीति में कदम रख सकते हैं और राजद के टिकट पर चुनाव भी लड़ सकते हैं. इस अटकलों पर आज मोहर लग गई और ओसामा ने राजद का दामन थाम लिया है. ओसामा पर कई केसेस भी चल रहे हैं, वह बिहार के मोतिहारी गोलीकांड में एक बार जेल भी जा चुके हैं.  


सिवान के सांसद थे शहाबुद्दीन
ओसामा के पिता और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन भी राजद के टिकट पर चुनाव लड़कर सांसद बने थे. उनके बाद उनकी पत्नी हिना शहाब भी राजद के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं, लेकिन इस बार के लोकसभा चुनाव में हिना शहाब ने राजद के टिकट की जगह निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया था. 



पिता की विरासत संभालेंगे ओसामा 
ओसामा को राजद की सदस्यता दिलाने के लिए उनकी मां भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंची. इस दौरान लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. आपको बता दें कि अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव होना है. ऐसे में शहाबुद्दीन के परिवार का राजद में शामिल होने एक बड़ा बदलाव ला सकता है. सिवान में शहाबुद्दीन की विरासत वाली राजनीति को अब ओसामा संभालने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.