Natu Natu Oscar Award 2023: ऑस्कर अवार्ड 2023 का ऐलान हो चुका है. हिन्दुस्तान ने कामयाबी के परचम लहरा दिए हैं, हर हिन्दुस्तानी के लिए ये गर्व का मौक़ा है. एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' के गाने 'नाटू-नाटू' ने ऑस्कर 2023 में नया रिकार्ड रचते हुए अवॉर्ड अपने नाम कर लिया है. इस मौक़े पर पूरे देश भी जश्न मनाया जा रहा है. हर कोई टीम को मुबारकबाद पेश कर रहे है.तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव और केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने RRR की टीम को बधाई दी. आरआरआर' की टीम को 'नाटू नाटू' सॉन्ग के लिए ऑस्कर अवार्ड मिलने पर बधाई दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सीएम ने कहा कि यह सभी तेलुगु लोगों के लिए गर्व की बात है कि एक तेलुगु फिल्म ने ऑस्कर अवार्ड अपने नाम किया है. राव ने कहा कि 'नाटू-नाटू' गीत में इस्तेमाल किए गए शब्द तेलंगाना की संस्कृति, तेलुगु जनता की पसंद और लोगों के जीवन में विविधता को दर्शाता है. उन्होंने इस मौक़े पर गीतकार चंद्रबोस की भी तारीफ़ की.वहीं, किशन रेड्डी ने कहा, कि 'नाटू-नाटू' गाने को ऑस्कर मिलना सभी तेलुगु भाषियों के लिए गर्व की बात है, और वह दुआ करते हैं कि तेलुगु फिल्म उद्योग को गुणवत्ता वाली फिल्मों के साथ इसी तरह पूरी दुनिया में पहचान मिले.



पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू ने फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली, म्यूज़िक डायरेक्टर एमएम कीरावनी, अदाकार राम चरण और जूनियर एनटीआर और अन्य लोगों की तराीफ़ की. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "नाटू-नाटू' ने ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए अकादमी पुरस्कार जीतकर इतिहास में अपना नाम दर्ज कर लिया है. इंडियन सिनेमा के लिए यह सबसे अच्छा क्षण है और तेलुगु लोगों के लिए इसे हासिल करना और भी ख़ास बात है" उन्होंने 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' के लिए बेस्ट डॉक्युमेंट्री शार्ट फिल्म का अकादमी पुरस्कार जीतकर इतिहास रचने के लिए कार्तिकी गोंजाल्विस और उनकी टीम को भी मुबारकबाद पेश की. बता दें कि नाटू-नाटू का मतलब होता है 'नाचना'. गाने ने अवार्ड जीत कर सब भारतीय को नाचने का मौक़ा दे दिया है.


Watch Live TV