Parineeti and Raghav Engaged: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की डेटिंग की खबरें काफी आईं थीं. अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने सगाई कर ली है. हाल ही में परिणीति चौपड़ा हाथ में सिल्वर बैंड पहने नजर आईं थीं. इस बात का ऐलान अभी आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया गै


आप लीडर राघव चड्ढा और परिणीति चौपड़ा ने की शादी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स के अनुसार परिणीति चौपड़ा और राघव चड्ढा ने रोका कर लिया है. इस प्रोग्राम के परिवार के लोग ही शामिल हुए थे और काफी करीबियों को ही बुलिया गया था. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों अक्टूबर के महीने में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि परिणीति को शादी की अभी कोई इतनी जल्दी नहीं है वह अपनी प्रोफेशनल चीजों में मश्गूल हैं. दिलचस्प बात यह है कि परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा जोनास, जो जल्द ही स्ट्रीमिंग सीरीज 'सिटाडेल' में दिखाई देंगी, अक्टूबर के आखिरी सप्ताह में भारत में Jio Mami फिल्म फेस्टिवल के 23वें संस्करण में भाग लेने के लिए आएंगी.


परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में आएंगी नजर


अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो परिणीति चोपड़ा दिलजीत दोसांज के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इम्तियाज अली की फिल्म चमकिला रिलीज होने वाली है, इसमें दोनों एक्ट करते नजर आएंगे. ये फिल्म सिंगर अमर सिंह चमकिला से इंस्पायर्ड है.