नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेता परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की सगाई शनिवार को दिल्ली में हो रही है. इस खास मौके पर अपनी बहन की सगाई में शामिल होने के लिए ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा दिल्ली पहुंच चुकी हैं. शनिवार की सुबह प्रियंका दिल्ली एयरपोर्ट से चुपचाप सीधा सगाई स्थल पर पहुंच गई. एयरपोर्ट पर उनकी झलक देखने के लिए लोग उनके पास जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वह तेजी से अपनी कार की तरफ बढ़ गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूरे रंग की ओवरसाइज़ हुडी पहने प्रियंका अपने एयरपोर्ट लुक में बेहद कूल लग रही थीं. 
गौरतलब है कि नई दिल्ली में ’कपूरथला हाउस’ में रिंग सेरेमनी होनी है. रिपोर्ट्स की मानें तो राघव अपने मामा द्वारा डिजाइन किए गए मिनिमल शेरवानी में नजर आएंगे. वहीं, फैशन डिजाइनर पवन सचदेवा और परिणीति मनीष मल्होत्रा की डिजायन की हुई लिबास परीणिती चोपड़ा पहनेंगी. शाम 5 बजे शुरू होने की उम्मीद है, जो पूरी तरह सिख रीति-रिवाजों के मुताबिक अंजाम दिया जाएगा. समारोह की शुरुआत सुखमनी साहिब पथ से होगी और उसके बाद शाम 6 बजे अरदास होगी.


सगाई समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और अन्य नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है.


गौरतलब है कि परिणीति और राघव की डेटिंग की अफवाहें मार्च में मुंबई में लंच डेट पर एक साथ देखे जाने के बाद शुरू हुईं थी. हालांकि, इस मामले में न तो परिणीति और न ही राघव ने कभी आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की तस्दीक की लेकिन आप के एक नेता ने मार्च में उन्हें उनके “मिलन“ के लिए बधाई दी थी.  आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने परिणीति और राघव की तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया था. इसके बाद दोनों के रिश्ते की तस्दीक की गई. बताया जा रहा है कि परिणीति और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की है, और वह दोनों लंबे समय से दोस्त हैं. 


परिणीति चोपड़ा के फिल्मी करिअर की बात करें तो वह इस वक्त ’चमकीला’ में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली है. इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकिला के इर्द-गिर्द बुनी गई है. राघव चड्ढा पंजाब से राज्यसभा के सदस्य हैं.


Zee Salaam