कारों के मामले में अच्छे-अच्छे हीरो को पीछे कर चुके हैं मुकेश अंबानी के बड़े बेटे, लिस्ट देख फट जाएंगे आंखे!

भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के परिवार के पास इस दुनिया की तमाम महंगी कारों का कलेक्शन मौजूद है. मुकेश अंबानी के बड़े बेटे अनंत अंबानी को महंगी और लग्जरी कारों का काफी शौक है. उनके पास कई महंगी कारे हैं, जिनमें फरारी से लेकर रॉल्स रॉयस और पोर्शे शामिल हैं.

मो0 अल्ताफ अली Mon, 24 Jun 2024-4:39 pm,
1/6

Rolls Royce Cullinan

महंगी कारों में टॉप में शामिल रॉल्स रॉयस की Cullinan अनंत अंबानी के कारों के कलेक्शन में शामिल है. बाजार में इसकी कीमत तकरीबन 6.95 करोड़ रुपये है. 

 

2/6

Rolls Royce Phantom

रॉल्स रॉयस की Phantom भी अनंत अंबानी की फेवरेट कारों में से एक है. इसकी मार्केट में कीमत करीब 10 करोड़ रुपये हैं. इस कार को आप अपनी मर्जी से डिजाइन करवा सकते हैं. 

 

3/6

Ferrari Purosangue

दुनिया के सबसे बेस्ट स्पोर्ट्स कारों की लिस्ट में सबसे पहला नाम फरारी का आता है. फरारी अपने दमदार इंजन के लिए भी जाना जाता है. अनंत अंबानी के पास फरारी की Purosangue मॉडल मौजूद हैं. इसकी मार्केट प्राइस  10.5 करोड़ रुपये है.

 

4/6

Bentley Bentayga

अनंत अंबानी के पास लग्जरी कार बनाने वाली Bentley की Bentagya भी मौजूद हैं. इस कार की कीमत 4.10 करोड़ रुपये हैं. कंपनी इस कार को भी आपकी पसंद के हिसाब से कस्‍टमाइजेशन कर सकती है. 

 

5/6

Bentley Continental GT

अनंत अंबानी के पास बेंटली की ही Continental GT सीरीज भी शामिल है. ये बेंटली की टॉप मोस्ट कारों में से एक है. ये कार सिर्फ चार सेकेंड में ही 100 किमी की स्पीड हासिल कर सकती है. इसकी मार्केट में कीमत 4.5 करोड़ रुपये के करीब है. 

 

6/6

Lamborghini Urus

अपने लुक्स और फीचर्स के लिए मशहूर स्पोर्ट्स कार Lamborghini की Urus Performante भी अनंत के कारों के कलेक्शन में शामिल है. इस कार की मार्केट प्राइस 4.22 करोड़ रुपये है. इस कार में 3996 सीसी का हेवी इंजन दिया गया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link