Delhi Metro Gift: त्योहारी सीजन में दिल्ली मेट्रो दे रहा यात्रियों को तोहफा; आप भी उठाएं फायदा

Delhi Metro Gift: दिल्ली मेट्रो अपने यात्रियों को सभी रूट पर ट्रिप बढ़ाकर तोहफा दे रहा है. इससे मुसाफिर को कई आसानियां होंगी. सड़क पर लोड कम होगा. वातावरण साफ रहेगा.

सिराज माही Sat, 19 Oct 2024-8:04 am,
1/8

दिल्ली मेट्रो

इन दिनों त्योहारी सीजन चल रहा है. ऐसे में दिल्ली में ज्यादा लोग यात्राएं कर रहे हैं. दिल्ली में यात्रा करने के लिए मेट्रो अच्छा साधन है. इसलिए लोग मेट्रो का रुख करते हैं. 

2/8

मुसाफिर को तोहफा

ऐसे में दिल्ली मेट्रो अपने ग्राहकों को तोहफा दे रहा है. ये तोहफा कोई और नहीं बल्कि दिल्ली मेट्रो की तरफ से दी जाने वाली सहूलत है. 

3/8

बढ़ेंगे चक्कर

जी हां दिल्ली मेट्रो अपने सभी रूट पर मेट्रो के चक्कर बढ़ा रहा है. इससे लोगों को आसानी होगी और वातावरण साफ रहेगा.

4/8

आसानी होगी

इससे सफर करने वाले लोगों को मेट्रो जल्दी मिलेगी. इसके अलावा मेट्रो में ज्यादा भीड़ नहीं रहेगी. त्योहारी सीजन में लोगों को समान ले जाने में आसानी होगी.

5/8

ट्रैफिक लोड

दिल्ली मेट्रो ने यात्रियों से गुजारिश की है कि वह दिल्ली मेट्रो का रुख करें, ताकि रोड पर ट्रैफिक को कम किया जा सके. इससे प्रदूषण नहीं होगा.

6/8

साफ वातावरण

दिल्ली मेट्रो के मुताबिक त्योहारी सीजन में मेट्रो के चक्कर बढ़ाने से वातावरण साफ रहेगा, यात्रा सस्ती, आरामदायक और तनाव मुक्त होगी.

7/8

विकेंड पर तोहफा

दिल्ली मेट्रो का कहना है कि वह हर वीकेंड पर हर लाइन पर मेट्रो की 40 ट्रिप बढ़ा रहा है. जब प्रदूषण बढ़ेगा, तो 20 और ट्रिप बढ़ाई जाएंगी.

8/8

सड़क पर भीड़

त्योहारी सीजन में सड़कों पर ट्रैफिक बढ़ जाता है, जिससे सड़कों पर भीड़ बढ़ती है. मेट्रो से यात्रा करके लोग सड़कों का लोड कम कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link