ED ने सोनिया से दूसरी बार की पूछताछ; संसद से सड़क तक कांग्रेस में उबाल, यहां देखें तस्वीर

नई दिल्लीः प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मंगलवार को नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से दूसरी बार पूछताछ की. वहीं, काग्रेस पार्टी ईडी और सरकारी एजेंसियों का गलत इस्तेमाल पर महंगाई आदि के मुद्दों पर संसद से लेकर सड़क तक विरोध-प्रदश्रन किया.

जी मीडिया ब्‍यूरो Tue, 26 Jul 2022-5:21 pm,
1/10

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ संसद से राष्ट्रपति भवन तक विरोध मार्च के दौरान पुलिस ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को हिरासत में लिया. 

2/10

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को नई दिल्ली में नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ को लेकर संसद से विजय चौक तक मार्च निकाला. 

3/10

पटना: बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने मंगलवार को पटना में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी से पूछताछ को लेकर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने पार्टी नेताओं के साथ धरना दिया.

4/10

शिमला: नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को शिमला में विरोध प्रदर्शन किया.

5/10

मुंबई: नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को मुंबई में नारे लगाए.

6/10

जम्मू: नेशनल हेराल्ड मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए बुलाए जाने के विरोध में जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेतागन. 

 

7/10

कराड: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ नेशनल हेराल्ड मामले में पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के खिलाफ मंगलवार को कराड में विरोध मार्च निकाला.

8/10

जयपुर: राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास और पार्टी के अन्य नेताओं के साथ नेशनल हेराल्ड मामले में ईडी द्वारा पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछताछ के विरोध में जयपुर में सत्याग्रह  करते हुए. 

 

9/10

नई दिल्ली: कांग्रेस के निलंबित सांसद मनिकम टैगोर, जोथिमणि, राम्या हरिदास और टीएन प्रतापन ने मंगलवार को नई दिल्ली में चल रहे मानसून सत्र के दौरान संसद भवन में गांधी प्रतिमा के पास विरोध प्रदर्शन करते हुए उन्हें दिए गए नोटिस की प्रतियां फाड़ दीं. 

 

10/10

नई दिल्ली: संसद के चल रहे मानसून सत्र के दौरान मंगलवार को विपक्षी सदस्य राज्यसभा में विरोध प्रदर्शन करते हुए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link