Hariyana and JK Assembly Election: कैसा होता है हार और जीत का चेहरा; आइये देखते हैं, इस चुनाव में किसका हुआ मोय-मोय!

हरियाणा और जम्मू- कश्मीर विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती जारी है. ज़्यादातर सीटों पर शाम 5 बजे तक रुझान साफ़ हो चुका है. हरियाणा की 90 सीटों में 50 सीट पर बीजेपी और 35 पर कांग्रेस आगे है. वहीँ, जम्मू-कश्मीर की 90 सीटों में 49 सीटों पर NC+ कांग्रेस और 29 सीटों पर बीजेपी आगे चल रही है.

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 08 Oct 2024-5:14 pm,
1/14

जींद: हरियाणा विधानसभा चुनाव में जुलाना निर्वाचन क्षेत्र से अपनी जीत के बाद मंगलवार, 8 अक्टूबर को हरियाणा के जींद जिले में कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने समर्थकों के साथ जश्न मनाते हुए. 

2/14

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने मंगलवार को श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में बडगाम निर्वाचन क्षेत्र से जीत के बाद जीत का प्रमाण पत्र हासिल किया.  

3/14

श्रीनगर: जेकेएनसी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार, 08 अक्टूबर, 2024 को श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर चुनाव में कांग्रेस-एनसी गठबंधन को जीत की ओर बढ़ते रुझानों के बीच मीडिया से बात करते हुए. 

4/14

श्रीनगर: जेकेएनसी के समर्थक मंगलवार, 08 अक्टूबर, 2024 को श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों में अपनी पार्टी की जीत का जश्न मनाते हुए पार्टी के झंडों से सजी एक घोड़ा-गाड़ी पर जुलूस निकालते हुए. 

5/14

श्रीनगर: कांग्रेस पार्टी और नेशनल कॉन्फ्रेंस समर्थक मंगलवार, 8 अक्टूबर को श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद जश्न मनाते हुए.  

6/14

श्रीनगर: मंगलवार, 8 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव की मतगणना के दौरान कांग्रेस-एनसी गठबंधन के आगे बढ़ने पर कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के समर्थक जश्न मनाते हुए.  

7/14

श्रीनगर: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष तारिक हमीद कर्रा मंगलवार, 8 अक्टूबर, 2024 को श्रीनगर में जम्मू और कश्मीर विधानसभा चुनाव परिणामों के लिए वोटों की गिनती के दौरान सेंट्रल शाल्टेंग विधानसभा क्षेत्र में आगे बढ़ने के बाद समर्थकों का स्वागत करते हुए. 

 

8/14

नई दिल्ली: मंगलवार, 08 अक्टूबर, 2024 को नई दिल्ली में AICC मुख्यालय में हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन के बाद कांग्रेस समर्थकों ने खुशी मनाई, जलेबी भी बांटा, लेकिन 3 घंटे बाद ही कांग्रेस 15- 20 सीटों से पीछे चली गई और इस तरह कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मोय मोय हो गया!  

9/14

नई दिल्ली: मंगलवार, 8 अक्टूबर में हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के नतीजों के दिन एआईसीसी मुख्यालय में कांग्रेस समर्थक. 

10/14

नई दिल्ली: नई दिल्ली में एआईसीसी मुख्यालय में कांग्रेस समर्थकों ने हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनावों के लिए वोटों की गिनती के दौरान शुरुआती रुझानों में पार्टी की बढ़त का जश्न मनाते हुए. 

11/14

श्रीनगर: पीडीपी उम्मीदवार इल्तिजा मुफ्ती मंगलवार, 8 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के नतीजों के दिन अपनी हार के बाद मीडिया से बात करती हुईं. 

 

12/14

कानपुर: मंगलवार, 8 अक्टूबर को कानपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत का जश्न मनाते हुए पटाखे फोड़े और नृत्य किया. 

13/14

जम्मू: भाजपा उम्मीदवार मोहन लाल भगत मंगलवार, 8 अक्टूबर को जम्मू और कश्मीर विधानसभा चुनाव में अपनी जीत का जश्न मनाते हुए. 

14/14

जम्मू: मंगलवार,8 अक्टूबर को जम्मू में भाजपा समर्थक जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवार सुरिंदर भगत की जीत का जश्न मनाते हुए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link