पढ़ें IAS टॉपर टीना डाबी और अतहर की लव स्टोरी, कैसे हुई शादी और अब क्यों हो रहा है तलाक

शादी के बाद अपने नाम के आगे खान सरनेम लिखने वाली टीना ने कुछ दिनों पहले खान सरनेम हटाने के साथ ही अपने इंस्टाग्राम बायो से कश्मीरी बहु शब्द भी हटा दिया था.

Sat, 21 Nov 2020-12:11 pm,
1/5

मौजूदा वक्त में टीना-संयुक्त शासन सचिव वित्त विभाग (Joint Governance Secretary Finance Department) जयपुर में ज्वाइंट सेक्रेटरी और आमिर सीईओ ईजीएस के ओहदे पर तैनात हैं. 2018 में दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां बंटोरी थीं. टीना डाबी यूपीएससी सिविल सर्विस एग्जाम 2015 की टॉपर रही हैं. 

2/5

 IAS ट्रेनिंग के दौरान दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ीं थीं. जिसके बाद अप्रैल 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी. बता दें कि आमिर अतहर भी 2015 यूपीएससी एग्जाम के टॉपर रहे हैं.

3/5

एक साल रिलेशनशिप के बाद की थी शादी

साल 2015 की अखिल भारतीय सेवा टॉप करने वाली टीना डाबी और इसी एग्जाम में दूसरी रैंक पर रहे अतहर आमिर अपनी ट्रेनिंग के दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़ गए. एक साल की रिलेशनशिप के बाद दोनों ने साल 2018 में शादी भी कर ली लेकिन अब यह आईएएस जोड़ा आपसी रज़ामंदी से अलग हो रहा है. टीना डाबी और उनके शौहर अतहर आमिर की तरफ से शहर के फेमिली कोर्ट में तलाक की अर्ज़ी लगाई है. 

4/5

अदालत आइंदा दिनों में इस अर्ज़ी पर सुनवाई करेगी. अर्ज़ी में कहा कि वे दोनों पिछले लंबे वक्त से अलग रह रहे हैं. इसके अलावा अब वे अपनी शादी को आगे जारी नहीं रखना चाहते. इस लिए उनका दरमियान तलाक की डिक्री पास की जाए.

5/5

अतहर ने कुछ दिनों पहले ही टीना डाबी किया था अनफॉलो

जानकारी के मुताबिक टीना के शौहर ने कुछ महीनों पहले टीना को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अनफॉलो कर दिया था. इसके बाद टीना ने भी अपने शौहर अतहर को अपने ट्वीटर से अनफॉलो कर दिया था. शादी के बाद अपने नाम के आगे खान सरनेम लिखने वाली टीना ने कुछ दिनों पहले खान सरनेम हटाने के साथ ही अपने इंस्टाग्राम बायो से कश्मीरी बहु शब्द भी हटा दिया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link