New Year Celebration: पूरे भारत में मनाया गया नए साल का जश्न, खूबसूरत तस्वीरों में देखें झलकियां

New Year Celebration Photos: भारत में कई जगह पूरे जोश व खरोश के साथ साल 2023 का स्वागत किया गया. लोगों ने कुछ खट्टी मीठी यादों के साथ पिछले साल 2022 को अलविदा कहा. पूरे देश में अलग-अलग इलाकों में नया साल कैसे मनाया गया उसकी एक झलक हम आपको यहां दिखा रहे हैं.

सिराज माही Mon, 02 Jan 2023-6:04 am,
1/8

Delhi

दिल्ली के लोगों ने जमकर नए साल का जश्न मनाया. यहां लोग नए साल का जश्न मनाने के लिए इंडिया गेट और कनॉट प्लेस जैसी जगहों पर इकट्ठा हुए. ये फोटो इंडिया गेट की है.

2/8

Uttrakhand

नए साल का जश्न मनाने के लिए बड़ी तादाद में घर से बाहर घूमने निकले. कई लोगों ने नैनीताल का रुख किया और साल 2022 को अलविदा कहा.

3/8

Goa

नए साल के आने की खुशी में गोवा के लोग जमकर झूमे. फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे लोगों ने कंसर्ट में झूमे और नए साल का स्वागत किया.

4/8

Maharashtra

नए साल के मौके पर श्रद्धालुओं महाराष्ट्र के शिरडी मंदिर में जमा हुए और पूजा अर्चना की. यह फोटो शिरडी मंदिर की है.

5/8

Uttar Pradesh

साल 2023 के आने की खुशी में उत्तर प्रदेश के वाराणसी घाट पर लोग इकट्ठा हुए. नए साल के मौके पर लोगों ने प्रार्थना कीं.

6/8

Himachal Pradesh

कुछ लोगों ने हिमाचल के मनाली का रुख किया और नए साल की खुशी में जमकर झूमे. ये फोटो मनाली की है जहां लोगों को नाचते हुए देखा जा सकता है. 

7/8

Kerala

केरल के लोगों ने भी साल 2023 शुरू होने की खुशी में जमकर सेलेब्रेट किया. यह फोटो कोच्चि की है जहां लोगों को हंसते, खेलते और जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है.

8/8

Chattisgarh

छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ की 74 बटालियन ने नए साल के मौके पर जश्न मनाया. ये इलाका नक्सलवादियों का गढ़ कहा जाता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link