Alvida Juma Namaz Photos: अलविदा माह-ए-रमज़ान; सजदे में झुके हज़ारों सिर, देखें तस्वीरें

Alvida Jumma 2023: देश की अलग-अलग मस्जिदों में माह-ए-रमज़ान के आख़िरी जुमे यानी अलविदा की नमाज़ अदा की गई. इस मौक़े पर बड़ी तादाद में नमाज़ियों ने मस्जिदों में पहुंचकर नमाज़ अदा की. अलविदा जुमे के मौक़े पर मस्जिदों में उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए मस्जिद कमेटियों की तरफ से नमाज़ियों के लिए विशेष इंतेज़ाम किए गए. साथ ही साथ जगह हिफ़ाज़त के पुख़्ता इंतेज़ाम नज़र आए.

सबीहा शकील Fri, 21 Apr 2023-8:18 pm,
1/6

दिल्ली में नमाज़ का ख़ास इंतेज़ाम

Delhi: रमज़ान के आख़िरी जुमे के मौक़े पर तमाम मस्जिदों में बड़ी तादाद में लोग पहुंचे और नमाज़ अदा की. इस मौक़े पर दिल्ली में दूर-दूर से आए नमाज़ियों ने सजदे किए और देश में अमन, चैन और भाईचारे की दुआ मांगी.

2/6

हैदराबाद की तारीख़ी मक्का मस्जिद में नमाज़

Hyderabad: देश के अलग-अलग हिस्सों की तरह हैदराबाद की तारीख़ी मक्का मस्जिद में हज़ारों की तादाद में नमाज़ी जमा हुए और नमाज़ अदा की.

3/6

गुरुग्राम में रमज़ान के आख़िरी जुमे का एहतेमाम

Gurgaon: हरियाणा के गुरुग्राम में काफ़ी बड़ी तादाद में लोगों ने अलविदा जुमे की नमाज़ अदा की. लोगों ने नए-नए कपड़े पहन कर रमज़ान के आख़िरी जुमे का एहतेमाम किया.

4/6

मुरादाबाद में अलविदा की नमाज़

Moradabad: यूपी के पीतलनगरी के नाम से मशहूर मुरादाबाद में नमाज़ियों ने मस्जिदों का रुख़ किया और नमाज़ अदा की. इस सिक्योरिटी के पुख़्ता इंतेज़ाम नज़र आए.

5/6

भोपाल में नमाज़ का एहतेमाम

Bhopal: एमपी के भोपाल में भी अलविदा की नमाज़ का ख़ास एहतेमाम किया गया. वहां लोगों ने नमाज़ अदा की और अपने गुनाहों की माफ़ीं मांगी

6/6

श्रीनगर में अलविदा जुमे की नमाज़

Srinagar: श्रीनगर में अलविदा जुमे की नमाज़ की तस्वीरों सामने आईं, यहां भी बड़ी तादाद में नमाज़ियों ने नमाज़ अदा की और देश में अमन की दुआ मांगी गई

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link