साउथ सुपरस्टार रजनीकांत, कमल हासन समेत इन दिग्गजों ने किया वोट; 102 सीटों पर वोटिंग जारी

लोकसभा इलेक्शन 2024 के पहले मरहले में 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है. पहले फेज में कई दिग्गज नेताओं की साख दांव पर लगी हुई है.

तौसीफ आलम Fri, 19 Apr 2024-11:35 am,
1/7

लोकसभा इलेक्शन 2024 के पहले मरहले में 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 लोकसभा सीटों पर वोटिंग जारी है. पहले फेज में कई दिग्गज नेताओं की साख दांव पर लगी हुई है. 

2/7

बिहार

बिहार, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश समेत 21 रियासतों में सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है. बिहार में सुबह 9 बजे तक जमुई में करीब 10 फीसद, गया में 10 फीसद, नवादा में 7 फीसद और औरंगाबाद में 6 फीदस वोटर्स ने मतदान किया है. 

 

3/7

लोकतंत्र

इस लोकतंत्र के महापर्व में आम लोगों के साथ-साथ कई दिग्गज हस्तियों ने हिस्सा लिया है. आइए जानते हैं, अब तक किन-किन दिग्गजों ने वोट किया है. 

 

4/7

कमल हासन

एक्टर कमल हासन ने चेन्नई में बारपेटा गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल में अपना वोट डाला है. इस बीच एक्टर के साथ लोगों की काफी भीड़ नजर आईं. वहीं, लोग कमल हासन के साथ सेल्फी ले रहे थे. कमल हासन भारतीय राजनीति में काफी एक्टिव हैं और वह Makkal Needhi Maiam पार्टी के चीफ हैं. 

 

5/7

रजनीकांत

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी तमिलनाडु के चेन्नई में पोलिंग बूथ पर पहुंच कर वोट किया है. मतदान करने के बाद एक्टर ने अपनी उंगली पर स्याही का निशान दिखाकर लोगों को वोटिंग के लिए उत्साहित किया. इस दौरान वहां, लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

 

6/7

धनुष

इसके साथ ही साउथ एक्टर धनुष ने भी मतदान किया है. जब वह मतदान केंद्र पर पहुंचे, तो लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया था और लोग सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखे.

7/7

बाबा रामदेव

वहीं, बाबा रामदेव के साथ पतंजलि आयुर्वेद के मैनेजिंग डायरेक्टर आचार्य बालकृष्ण ने भी मतदान किया है. दोनों हरिद्वार में मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link