इस वेडिंग सीजन में करें दिल्ली के इन 7 बाजारों से किफायती और क्वॉलिटी वाली शॉपिंग

शादी का सीजन आ चुका है, ऐसे में सभी को शॉपिंग करनी होती है. लोग शॉपिंग करने के लिए बहुत सी जगह पर चक्कर भी लगाते हैं. लेकिन फिर भी अच्छी क्वालिटी वाले कपड़े नहीं मिल पाते हैं, तो ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे मार्केट में बारे में बटाएँगे जहां आप किफायती और क्वॉलिटी वाली शॉपिंग कर सकेंगे.

जी सलाम वेब डेस्क Fri, 24 Nov 2023-4:37 pm,
1/7

चांदनी चौक

दिल्ली में स्थित चांदनी चौक एक बहुत अच्छा मार्केट है. यहां आप शादी की शॉपिंग, कपड़े और ज्वैलरी किफायती दामों में आसानी से मिल सकते हैं.

2/7

गांधी मार्केट

शादी की शॉपिंग के लिए सस्ते दाम में जगह ढूँढ रहें है तो गांधी मार्केट आपके लिए एक बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकता है. यहां पर आपको सभी समान सस्ते और आपके बजट में मिल जाएगा.

3/7

राजौरी गार्डन

शादी की शॉपिंग के लिए राजौरी गार्डन भी एक दम अच्छा है. यहां पर आपको तमाम तरह के कलेक्शन मिलेंगे और तो और आप यहां पर महेंगे डिजाइनर लहंगे किराए पर ले सकते हैं.

4/7

लाजपत नगर

शादी की शॉपिंग के लिए लाजपत नगर भी एक बहुत अच्छा ऑप्शन है. यहां पर आपको घर की सजावट से लेकर शादी के लहंगे तक सारा सामान कम रेट में और आसानी से मिल जाएगा.

5/7

चावड़ी बाजार

चावड़ी बाजार को दिल्ली का सबसे पुराना बाजार कहा जाता है. इस बाजार में आप शादी का कार्ड भी छपवा सकते हैं. इसमें आपको एक से एक डिजाइन मिलेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बाजार संडे को बंद रहता है.

6/7

किनारी बाजार

किनारी बाजार एक बहुत अच्छा बाजार है. यहां पर आप कई तरह की लेस सस्ते बजट में खरीद सकते है और यहां पर आपको तमाम तरह की डिजाइन भी आसानी से मिल जाएगी.

7/7

सरोजिनी नगर

सरोजिनी नगर एक बहुत सस्ता मार्केट है. यहां पर आपको कई तरह की चीजें कम बजट में और आसानी से मिल सकती है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link