PM Selfie With Nazim: श्रीनगर में अपने खिताब से पहले पीएम मोदी ने मुख्तसिफ सरकारी स्कीमों से फायदा उठाने वाले लोगों के साथ बराहे रास्त और वर्चुअली बात की. इस दौरान पीएम उनकी कामयाबी की दास्तान सुनी. पुलवामा के मधुमक्खी का पालन के पेशे से जुड़े नाजिम नज़ीर ने पीएम को बताया कि, बी फार्मिंग के शोबे में एग्रीकल्चर डिपार्टमेंट की मदद से आज वो दूसरों के लिए भी रोजगार के मौके पैदा कर रहे हैं. इस दौरान नाजिम ने पीएम से एक खास गुजारिश की. दरअसल वो पीएम के साथ सेल्फी लेना चाहते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी ने नाजिम के साथ सेल्फी और सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट करते हुए लिखा," मेरे दोस्त नाजिम के साथ एक यादगार सेल्फी. मैं उसके अच्छे काम से प्रभावित हूं. सार्वजनिक बैठक में उन्होंने एक सेल्फी का अनुरोध किया और उनसे मिलकर खुशी हुई. उनके भविष्य के प्रयासों के लिए मेरी शुभकामनाएं". आर्टिकल 370 को हटाए जाने के बाद पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी श्रीनगर के दौरे पर थे. इस दौरान पीएम ने कश्मीरी युवाओं को खिताब करते हुए कहा,"यहां झीलों में कमल खिलता है और बीजेपी का निशान भी कमल ही है. उन्होंने कहा कि, जम्मू कश्मीर से बीजेपी का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है.


 




सोशल मीडिया पर नाजिम और पीएम की खूब चर्चा हो रही है. बता दें कि, जम्मू-कश्मीर को स्पेशल स्टेटस देने वाले आर्टिकल 370 को हटाए जाने के बाद पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी श्रीनगर के दौर पर हैं. इस मौके पर वजीरे आजम ने केंद्र शासित रियासत में एग्रीकल्चर अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए तकरीबन 5 हजार करोड़ के मंसूबों का उद्घाटन किया.  पीएम ने 'विकसित भारत, विकसित जम्मू कश्मीर' प्रोग्राम के दौरान श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में एक अवामी रैली को खिताब किया. इस दौरान पीएम ने कहा कि  ''धरती पर स्वर्ग आने की अनुभूति शब्दों में बयान नहीं की जा सकती.