PM Modi Sends Chadar: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अजमेर शरीफ दरगाह में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के उर्स पर चढ़ाने के लिए मंगलवार को अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री स्मृति ईरानी और अन्य को एक चादर सौंपी. उर्स सबसे मशहूर सूफी संतों में से एक चिश्ती की पुण्यतिथि पर आयोजित किया जाता है. उन्हें ‘गरीब नवाज’ के रूप में भी जाना जाता है. उर्स के दौरान यहां काफी भीड़ जुटती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोदी ने ट्वीट किया, “अजमेर शरीफ दरगाह में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती के उर्स पर पेश करने के लिये चादर सौंपी.” प्रधानमंत्री हर साल इस आयोजन के लिए एक पारंपरिक चढ़ावे के तौर पर चादर चढ़ाते रहे हैं.


यह भी पढ़ें: Video: मंत्री को आया गुस्सा, बरसाने लगे पत्थर, वीडियो हो रहा वायरल


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी औ बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी ने पीएम मोदी से मुलाकात की. इस दौरान पीएम मोदी ने अजमेर के दरगाह शरीफके लिए चादर भिजवाई. दरगाज अजमेर में 118वां उर्स शुरू हो गया है. पीएम मोदी हर साल दरगाह अजमेर के लिए चादर भिजवाते हैं. 


इससे पहले पीएम मोदी बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी को चादर देने के लिए दरगाह जाते रहे हैं. इस बार पीएम मोदी को चादर भिजवाने में देर हो गई तो लोगों को लग रहा है कि पीएम मोदी खुद चादर चढ़ाने जाएंगे.


Zee Salaam Live TV: