Haryana News: नासिर और जुनैद की कत्ल के मुल्जिम और कथित गौरक्षक मोनू मानेसर को जमानत देने की मांग को लेकर आज यानी 6 अक्टूबर को गुरुग्राम में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान मोनू मानेसर की रिहाई को लेकर हिंदूवादी संगठनों ने डीसी के जरिए राष्ट्रपति और पीएम के नाम ज्ञापन भी सौंपा है. नूंह हिंसा का मुल्जिम बिट्टू बजरंगी भी इस प्रदर्शन में शामिल हुआ था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कथित गौरक्षक मानेसर की रिहाई की मांग को लेकर हिंदू संगठनों ने सड़क पर खूब बवाल काटा है, और साईबर सिटी गुरुग्राम में भारी विरोध प्रदर्शन कर डीसी को ज्ञापन सौपा. इस दौरान तमाम हिंदू संगठनों के सैंकड़ो वर्कर ने मोनू मानेसर को जमानत दिए जाने की एक सुर में मांग की है. इन लोगों का कहना है कि मोनू मानेसर निर्दोष है, उसे जल्द से जल्द रिहा किया जाना चाहिए. 


प्रोटेस्ट कर रहे लोगों ने ज्ञापन के जरिए राजस्थान पुलिस और हरियाणा पुलिस पर इल्जाम लगाया है कि एक सोची समझी साजिश के तहत मोनू को फंसाया गया है.  ज्ञापन में यह भी इल्जाम लगा है कि राजस्थान पुलिस बेवजह मोनू मानेसर को जुनैद और नासिर की कत्ल के मामले में फंसा रही है. मोनू का कहीं भी किसी FIR में कोई नाम दर्ज नहीं है.


वहीं इस ज्ञापन के जरिए यह भी इल्जाम लगाया कि जब नूह पुलिस मोनू मानेसर को गिरफ्तार किया था तो उसके तुरंत बाद ही राजस्थान पुलिस इतनी जल्दी नूह कैसे पहुंची. इसलिए सभी विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की तरफ से यह चेतावनी दी गई है यदि जल्द ही कोई इस पर फैसला नहीं लिया गया प्रशासन की तरफ से तो इस पर बड़े स्तर पर प्रोटेस्ट किया जाएगा.


लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaa.in पर क्लिक करें.


Zee Salaam