Pune Porsche Crash: पुणे मामले में पुलिस ने बड़ा कदम लिया है. दरअसल इस मामले में नाबालिग की मां को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें, इस मामले में पुलिस लड़के के पिता और दादा को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. 17 साल के आरोपी की मां का नाम शिवानी अग्रवाल है, जिसे पुलिस ने आधी रात को हिरास में लिया था.


शिवानी अग्रवाल को हिरासत में क्यों लिया?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने नाबालिग की मां को हिरासत में क्यों लिया इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. हालांकि, आरोप है कि शिवानी ने अपना ब्लड सैंपल अस्पताल में दिया था, जिसे उसके बेटे के सैंपल से बदल दिया गया. जिसकी वजह से एल्कोहोल की रिपोर्ट नेगेटिव आई. बाद में सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस को शक हुआ है और इस मामले में अस्पताल के दो डॉक्टर्स को भी गिरफ्तार किया गया.


क्या है मामला?


पुणे के कल्याणी नगर में 19 मई की सुबह दो सॉफ्टवेयर इंजीनियर अनीश अवधिया और अश्विनी कोष्टा की मौत हो गई थी. नशे में धुत नाबालिग ने अपनी पोर्शे से उनकी दोपहिया गाड़ी को टक्कर मार दी थी. दोनों की मौके पर ही मौक हो गई. जिसके बाद 17 साल के नाबालिग को गिरफ्तार किया गया और कोर्ट में पेश किया गया, कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ उसे जमानत दे दी.


पुलिस ने दोबारा किया गिरफ्तार


जिसके बाद कोर्ट की काफी फजीहत हुई और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके निगरानी गृह भेज दिया गया, उसके पिता, रियल एस्टेट एजेंट विशाल अग्रवाल और दादा सुरेंद्र अग्रवाल को परिवार के ड्राइवर का अपहरण करने और उस पर दोष अपने ऊपर लेने का दबाव बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जिसके बाद अब मां को हिरासत में लिया गया है.