Hoshiarpur News: पंजाब के होशियारपुर जिले में बड़ा हादसा हो गया. यहां बाढ़ की चपेट में आने से एक इनोवा कार पर सवार 10 लोग बाढ़ के पानी की तेज बहाव में बह गए, जबकि एक शख्स को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चश्मदीदों के मुताबिक, पानी का बहाव इतना तेज था कि कार को भी अपने साथ बहाकर ले गया. हालांकि कुछ दूरी पर जाकर कार एक जगह अटक गई. कार में सवार 11 लोगों में से 10 पानी की तेज धार में बह गए.  एक शख्स को स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत करने के बाद बचा लिया. लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.


शादी के प्रोग्राम में शामिल होने जा रहे थे सभी लोग 
यह घटना पंजाब और हिमाचल प्रदेश की बॉर्डर पर जैजों दोआबा के बाहरी इलाके में हुई  है. बता दें, इस इलाके में में रविवार सुबह से ही भारी बारिश हो रही है, इसको लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है.  बताया जा रहा है कि इनोवा कार में  सवार सभी लोग हिमाचल प्रदेश के मेहतपुर गांव से नवांशहर की जानिब जा रहे थे, जहां उन्हें किसी शादी के प्रोग्राम में शामिल होना था. लेकिन इस दौरान उनकी गाड़ी बाढ़ की चपेट में आ गई. 


एक ही परिवार के थे सभी लोग 
बाढ़ की चपेट से बचाए गए शख्स की पहचान दीपक भाटिया के रूप में हुई है. वहीं, कार में  सवार सभी मुसाफिर एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं. पुलिस लोकल लोगों की मदद से लापता लोगों को तलाशी में जुटी हुई है. एक पुलिस अफसर ने बताया कि लोकल लोगों से मदद लेकर लापता लोगों की तलाश की जा रही है. NDRF समेत जिले के सभी आलाधिकारियों को इस हादसे की खबर दे दी गई है.