Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी राजस्थान में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे हैं. वह जालोर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की हार का जिक्र किया. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि "अच्छा भला हमारे लड़के वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने हरवा दिया."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पनौती ने हराया मैच


राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साध रहे थे. तभी वहां मौजूद लोग पनौती-पनौती चिल्लाने लगे. इस पर राहुल गांधी ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि- "अच्छा भला वहां हमारे लड़के वहां वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने हरवा दिया. टीवी वाले ये नहीं कहेंगे, लेकिन जनता जानती है." इसके बाद राहुल गांधी ने दौबारा पीएम मोदी पर दोबारा बयाजबाजी करना शूरू किया.


दबाव में आ गए खिलाड़ी


यूपी के कांग्रेस अध्यक्ष ने वर्ल्ड कप में भारत की हार के लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार माना है. उन्होंने कहा कि "मोदी को देखकर खिलाड़ी तनाव में आ गए. मोदी को मैच देखने नहीं जाना चाहिए था. मोदी की वजह से हम मैच हार गए. क्योंकि खिलाड़ी दबाव में आ गए थे."


भारत की हुई हार


आपको बता दें कि वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुआ. इस मैच को देखने के लिए पीएम मोदी भी गए थे. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 241 रन बनाए थे. ऑस्ट्रेलिया ने 40 ओवर में 3 विकेट खोकर 225 रन बना लिए. इस तरह से भारत तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने से रह गया.