Rahul Gandhi News: दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस लीडर राहुल गांधी के खिलाफ एक नया नोटिस जारी किया है. दरअसल पुलिस राहुल के घर पहुंची थी और राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिए गए बयान को लेकर उनका बयान दर्ज किया था. राहुल  गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कहा था कि महिलाओं का अभी भी सेक्शुअल असॉल्ट हो रहा है. स्पेशल कमिश्नर सागर प्रीत हुड्डा ने कहा है कि राहुल गांधी ने अपना जवाब दाखिल करने के लिए कुछ वक्त मांगा है.


राहुल गांधी ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पेशल कमिश्ननर के अनुसार राहुल गांधी ने कहा है कि पुलिस की मांगी हुई जानकारी देने के लिए उन्हें और वक्त की जरूरत है. पुलिस ने कहा कि हमने आज एक नोटिस जारी किया था जो राहुल गांधी के ऑफिस ने स्वीकार कर लिया है. अगर पूछताछ की जरूरत पड़ेगी तो हम वह करेंगे.


राहुल बोले मुझे चाहिए वक्त


उन्होंने बताया कि- राहुल गांधी ने कहा है कि यह एक लंबा सफर था और इस दौरान कई लोगों से मुलाकात हुई. इस पूरी संकलित करने लिए वक्त की जरूरत है. उन्होंने यकीन दिलाया कि वह जल्द से जल्द पूरी जानकारी दे देंगे. जिसके बाद हम आगे की कार्रवाई करेंगे.


राहुल गांधी ने कौनसा बयान दिया था


आपको जानकारी के लिए बता दें आज पुलिस राहुल गांधी के घर बयान दर्ज करने पहुंच थी. राहुल गांधी ने यात्रा के दौरान कहा था कि उन्हें सफर के दौरान ऐसी कई महिलाएं मिली जिन्होंने उन्हें बताया कि उनके साथ रेप हुआ है और उन्हें मोलेस्ट किया गया है. राहुल के इस बयान पर पुलिस ने जांच की जो उन्हें कोई ऐसी महिला नहीं मिली जो राहुल से मिलकर रो रही हो. ऐसे में दिल्ली पुलिस ने राहुल गांधी को एक नोटिस जारी करते हुए उनका बयान दर्ज कराने के लिए कहा था.