Rajasthan Murder Case: राजस्थान के पाली में एक 33 वर्षीय व्यक्ति की उसकी पत्नी के प्रेमी ने हत्या कर दी. जिसने शव को छह टुकड़ों में काट दिया और उन्हें अलग-अलग स्थानों पर दफना दिया है. आरोपी की पहचान मदनलाल के रूप में हुई है. जिसने जोगेंद्र की हत्या कर दी और धड़ को पास के जंगल में दफना दिया. पुलिस ने बताया कि सिर हाथ और पैर घर से 100 मीटर दूर एक बगीचे से बरामद किए गए है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी ने दफनाने वाली जगह पर आम का पौधा लगाया था. जिसे मंगलवार को हिरासत में ले लिया गया. जोगेंद्र के पिता द्वारा 13 जुलाई को स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरफ्तारी हुई. शिकायत के मुताबिक, जोगेंद्र 11 जुलाई को घर से निकला और वापस नहीं लौटा. संदेह होने पर उसके पिता ने पुलिस से संपर्क किया क्योंकि उन्हें मदनलाल की संलिप्तता का संदेह था.


मृतक के पिता मिश्रलाल मेघवाल ने कहा कि "मेरा मानना है कि मेरे बेटे की हत्या में और भी लोग शामिल थे." पुलिस ने तुरंत जांच शुरू की और मदनलाल को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान मदनलाल ने कबूल किया कि उसके जोगेंद्र की पत्नी से संबंध थे और उसी ने उसकी हत्या की है. उसने आगे यह भी बताया कि उसने अपराध कैसे किया और लाश के टुकड़े करके कैसे ठिकाना लगाया.


इससे पूर्व में हो चुकी है ऐसी घटनाएं
देश की राजधानी दिल्ली में आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड श्रध्दा की हत्या कर लाश को 36 टुकड़ों में काट कर जंगलों में फेक दिया. इस मामले में आरोपी गर्लफेंड के साथ लिव इन रिलेशन में था. ऐसी ही मामला साहिल और निकीता के साथ था. दोनों लिव इन में थे. जब साहिल की शादी कही और तय हो गई तो अपनी गर्लफेंड की हत्या कर दी. लाश को ठिकाने लगाने के लिए एक ढ़ाबा के फ्रिज में रख दिया. 


 


Zee Salaam