Rajasthan News: एक एयर इंडिया को अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरने में देरी हुई. क्योंकि रविवार को जयपुर में आपातकालीन लैंडिंग के बाद पायलट ने उड़ान भरने से इनकार कर दिया. पायलट के इनकार करने के कारण 350 यात्रीयों को काफी परेशानी हुई. जानकारी के लिए बता दें कि एयर इंडिया की अंतरीष्ट्रीय उड़ान लंदन से दिल्ली जा रही थी. विमान करीब 3 घंटे से अधिक समय तक जयपुर हवाई अड्डा पर खड़ा रहा. इसके बाद यात्रीयों को सड़क मार्ग से दिल्ली भेजा गया.
 
जानकारी के लिए बता दें कि एयर इंडिया की फ्लाइट AI-112 लंदन से सुबह दिल्ली पहुंचने वाली थी. एयर इंडिया कि फ्लाइट करीब 10 मीनट  तक आसमान में घुमता रहा. लेकिन दिल्ली में खराब मौसम के कारण इसे जयपुर डायवर्ट कर दिया गया. दिल्ली एयर ट्रैफिक कंट्रोल नें लंदन जाने वाली विमान को करीब दो घंटे के बाद दिल्ली की यात्रा फिर से शुरू करने की मंजूरी दे दी. लेकिन पायलट उड़ान भरने से मना कर दिया. पायलटो का कहना था कि उनकी ड्यूटी का खत्म हो गई है और पायलट विमान से उतर गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लाइट किया गया डायवर्ट
दिल्ली में खराब मौसम के कारण रविवार को तीन अंतरराष्ट्रीय और दो घरेलू उड़ानों को जयपुर डायवर्ट किया गया. इनमें एयर इंडिया की दो, स्पाइसजेट की दो और गल्फ स्ट्रीम की एक उड़ान शामिल थी. एयर इंडिया की दूसरी फ्लाइट दिल्ली से दुबई जा रही थी. गल्फ स्ट्रीम की फ्लाइट दिल्ली से बहरीन जा रही थी जबकि स्पाइस जेट की एक फ्लाइट पुणे से दिल्ली आ रही थी जबकि दूसरी फ्लाइट गुवाहाटी से आ रही थी.


 


Zee Salaam