नई दिल्ली: राकेश टिकैत कहा कि उन्हें मारने की साजिश रची जा रही है. भारत भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने मेरठ के कंकरखेडा में आयोजित प्रोग्राम के दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर बोला और आरोप लगाया कि जो हमला उन पर हुआ है वह एक सोची समझी साज़िश थी. राकेश टिकैत ने कहा कि दिल्ली में विपिन रावत के घर पर भी हत्या करने की प्लानिंग की गई थी. जहां दिल्ली पुलिस ने हमे फिर दूसरे गेट से निलाका.


टिकैत बोले सरकार कर रही है तोड़फोड़ की राजनीति


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टिकैत ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार तोड़ फोड़ की राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि आक कार्यकर्ता और किसान हमला करने की हालत में नहीं है बल्कि बचने की हालात में हैं.  उन्होंने कहा कि टिकैत परिवार हमेशा किसानों की आवाज़ उठाता रहेगा और आगे भी उठाएगा. बाबा महेंद्र सिंह टिकैत के बाद नरेश टिकैत किसानों की सेवा में आ गए. टिकैत परिवार पीछे नहीं हटेगा.'


सरकार ने नहीं किए वादे पूरे


टिकैत ने कहा कि प्रदेश सरकार ने चुनाव से पहले सिचाई के लि फ्री बिजली देने का वादा किया था. लेकिन, अब ट्यूबवैल्स पर मीटर लगा कर किसानों का उत्पीड़न किया जा रहा है. यह बर्दश्त नहीं किया जाएगा. टिकैत ने किसानों से अपील की वह संगठन को बड़ा करने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में सदस्य बनाएं.


एकजुट होना पड़ेगा


राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि संगठन को मजबूत बनाने के लिए संगठन को और बढ़ाएं. उन्होंने कहा कि सरकार संगठन के लोगों को आपस में लड़ाना चाहती है ताकि संगठन कमजोर हो जाए. अलग-अलग अध्यक्ष बनाए जा रहे हैं और राजनीति की जा रही है. अगर आपस में उलझे रहे तो सरकार हत्या करा देगी. टिकैत ने कहा कि सरकार के खिलाफ एक साथ आने से ही ताकत बढ़ेगी और फिर सरकार से लड़ा जाएगा. इसके लिए तैयार रहें.


उन्होने कहा कि सरकार से लड़ाई जारी है और आगे भी जारी रहेगी. जब तक सराकर बैठ के बात नहीं करेगी तब तक कोई समाधान नहीं होगा. मुख्यमंत्री सिर्फ भाजपा पार्टी के नहीं है दूसरी पार्टियों के भी हैं.


Zee Salaam Live TV