Bareilly: बरेली से झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है. पीड़िता 9वीं क्लास में पढ़ती थी, जिसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और बताया है कि पड़ोस में रहने वाले दो लोगों ने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है. उनका कहना है कि वह और उनकी पत्नी 26 अगस्त को ससुराल गए हुए थे. तभी पड़ोस में रहने वाले दो लड़के घर में घुस गए और इस वारदात को अंजाम दिया.


क्या है पूरा मामला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पड़ोस में रहने वाले अंकित और पंकज को जब भनक लगी कि पति-पत्नी ससुराल गए हुए हैं, तो वे मौका पाकर घर में घुस गए और दोनों बहनों को घर से गन्ने के खेत में गए. जहां उन्होंने छोटी वाली बहन के साथ रेप किया. जब उसकी बड़ी बहन ने चिल्लाने की आवाज़ सुनी तो उसने जाकर देखा कि अंकित रेप कर रहा था और पंकज ने पीड़िता के हाथ पकड़े हुए था. जब लड़की के पिता घर वापस लौटे तो उन्हें इस पूरी घटना की जानकारी मिली.


लड़की ने लगाई खुदको आग


इस पूरी घटना की जानकारी बड़ी बहन ने पिता को दी. उसके अगली शाम लड़की ने परेशान होकर खुदको आग लगा ली. बच्ची के माता-पिता उसे अस्पताल ले गए, जहां उसकी मौत हो गई. इस घटना को लेकर एसपी देहात नॉर्थ मुकेश चंद्र मिश्रा का कहना है कि बच्ची की मौत होने के बाद पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी गई.


पुलिस ने कहा कि मौके पर मौजूद अधिकारियों ने पूरे हालात का निरक्षण किया और मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.


कोलकाता रेप केस


यह मामला ऐसे वक्त में सामने आया है जब कोलकाता में हाल ही में एक ट्रेनी डॉक्टर का रेप किया गया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले पुलिस ने आरोपी संजय रॉय को गिरफ्तार किया है, माना जा रहा है इस घटना के पीछे उसी का हाथ है.