Ria Dabi Marriage: आईएएस टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया डाबी की शादी हो गई है. इसके साथ उनके पति की भी तस्वीर सामने आई है. लोग इस खबर को सुनकर काफी हैरान है. रिपोर्ट्स की मानें तो टीना डाबी की बहन रिया ने अप्रैल के महीने में ही शादी कर ली थी. रिया ने जिस शख्स से शादी की है वह उनका ही बैच मेट है और एक आईपीएस ऑफिसर है.


रिया डाबी ने इस अधिकारी से की शादी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईएएस रिया डाबी महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस मनीष कुमार से शादी की है. शादी के बाद मनीष का कैडर राजस्थान कर दिया गया है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दोनों ने अप्रैल के महीने में कोर्ट मैरिज की थी. शादी काफी सिपंल रही थी और कोई बड़ा कार्यक्रमन नहीं किया गया था. ऐसा बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों में कोई कार्यक्रम किया जा सरता है. जिसमें कई रिश्तेदार और कई बड़े अधिकारी शामिल हो सकते हैं.


कौन हैं रिया डाबी


रिया डाबी एक आईएएस अधिकारी हैं और अलवर में उनकी पोस्टिंग हैं. वह जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी की बहन हैं. रिया डाबी 2021 की बैच की अधिकारी हैं. अब उनकी शादी की खबरें सामने आ रही हैं. हालांकि रिया ने इन खबरों तो लेकर अभी कोई बयान जारी नहीं किया है.



ऐसा कहा जा रहा है कि आईएएस रिया डाबी ने इसी साल अप्रैल के महीने में शादी की थी. बता दें पिछले साल टीना डाबी ने अप्रैल के महीने में ही आईएएस प्रदीप गावंडे से शादी की थी. आईएसएस टीना की ये दूसरी शादी थी. प्रदीप टीना से 13 साल बड़े हैं. इसको लेकर सोशल मीडिया पर काफी सवाल भी खड़े हुए थे. हालांकि इस मामले को लेकर टीना ने कहा था कि रिश्ते और प्यार में उम्र नहीं देखी जाती है. बल्कि एक दूसरे को समझना जरूरी है.