Lalu Prasad Yadav Birthday: राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज अपना 76वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर लालू ने परिवार के लोगों के साथ केक काटा. लालू के जन्मदिन पर सिर्फ परिवार ही नहीं बल्कि लालू के समर्थक और कार्यकर्ता भी काफी जोश में नजर आ रहे हैं. शनिवार की शाम लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भी पटना पहुंचीं. लालू यादव की केक कटिंग की तस्वीरें ट्विटर पर साझा की गई हैं. फोटोज में रोहिणी आचार्य उनके बेटे, बड़ी बेटी मीसा भारती और उनके बच्चे, तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री यादव भी देखी जा सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


परिवारजनों और समर्थकों में खुशी की लहर
ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीरों में लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी भी नजर आ रही हैं. परिवार में काफी खुशी का माहौल दिख रहा है. पिता के जन्मदिन के अवसर पर बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने ट्वीट में लिखा है- "पूरा देश दे रहा है आज उनको जन्मदिन की बधाई, आप लोगों के अधिकार के खातिर लड़ी है जिन्होंने लंबी लड़ाई. हैप्पी बर्थडे पापा आपको हमारी उम्र लग जाए." लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन के अवसर पर 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास में लालू यादव के समर्थक मौजूद हैं.


 




तमिलनाडु के सीएम ने दी मुबारकबाद
जन्मदिन के मौके पर 76 पाउंड का केक काटा गया. इसके अलावा स्टेट प्रेसिडेंट जगदानंद सिंह ने राज्य के सभी जिला अध्यक्ष और प्रखंड अध्यक्षों को नोटिस जारी करके लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन को "सामाजिक न्याय एवं सद्भावना दिवस" के तौर पर मनाने की हिदायात दी हैं. वहीं, दूसरी ओर तमिलनाडु के सीएम एम के स्टालिन ने रविवार को लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की मुबारकबाद पेश की और उन्हें "सामाजिक न्याय का निर्भीक योद्धा" बताया. डीएमके अध्यक्ष स्टालिन ने लालू को ट्विटर पर उनके 76वें जन्मदिन की बधाई दी. उन्होंने लिखा, सीनियर लीडर और आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जी को जन्मदिन की दिली मुबारकबाद.


Watch Live TV