Road Accident: दिल्ली-मुंबई वडोदरा ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे पर मेवात के उमरी के पास सड़क हादसे में टैंकर से कार टकराने के बाद जलकर राख हो गई है. हालांकि, कार में बैठे चंडीगढ़, दिल्ली और गुरुग्राम के तीन सवारों को मामूली चोटे आई है, जबकि इस दुर्घटना में टैंकर में सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक बुरी तरह घायल हो गया है. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल शख्स को गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में 4 लोग घायल हैं. जिसमें एक महिला भी शामिल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, अलवर जिले के निवासी रामप्रीत व कुलदीप उत्तर प्रदेश  NHAI में लगे एक ट्रांसपोर्ट कंपनी का टैंकर चलाते थे. मंगलवार को दोनों डीजल भरवाकर साइट पर लगे जेनसेटों की तरफ जा रहे थे. लेकिन कट दूर होने के वजह से ड्राईवर रामप्रीत गलत दिशा में डीजल कैंटर लेकर जाने लगा. जब नगीना थाना इलाके में पहुंचा तो सोहना की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही लग्जरी कार और कैंटर से टक्कर हो गई. 


यह भी पढ़ें: छपरा में बेकाबू स्कॅार्पियो नहर में गिरी, 5 की मौके पर हुई मौत


यह टक्कर इतनी तेज थी की टैंकर पलट गई और कार में आग लग गई. इस हादसे में कैंटर चालक रामप्रीत सह चालक कुलदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. कार में सवार दिल्ली मुकामी विकास और चंडीगढ़ मुकामी दिव्या और गुरुग्राम मुकामी तसबीर गंभीर रूप से घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक रोल्स रॉयस फैंटम का यह मॉडल 2022 का है. जिसकी कीमत 12 करोड़ 41 लाख रुपया है.


लेटेस्ट खबर पढ़ने के लिए www.zeesalaam.in पर क्लिक करें. 


Zee Salaam


यह भी पढ़ें: हिमाचल में आसमानी कहर जारी, कई लोग हुए बेघर; 24 घंटे में 8 घर मलबे में तब्दील