Rose Day 2024 Idea: फरवरी आधिकारिक तौर पर 'प्यार का महीना' के रूप में जाना जाता है. 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे होता है. इस खास दिन से पहले वाले सप्ताह को वेलेंटाइन वीक कहा जाता है, जहां हर तारीख आपके जीवन के विशेष व्यक्ति के लिए एक रोमांटिक संकेत से जुड़ी होती है. वैलेंटाइन वीक की शुरुआत 7 फरवरी को रोज़ डे के साथ होती है, जो की आज है. अपने पार्टनर को रोज डे के अवसर इन शानदार तरीको से कराएं स्पेशल फील. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुलाब खरीदें


कोई आपको सुबह-सुबह फूल दे तो अच्छा लगता है न? रोज़ डे अपने प्यार को सरल लेकिन महत्वपूर्ण तरीके से दिखाने का एक मौका है. आज के दिन आप अपने पार्टनर को एक गुलाब दें.


अपनी सुबह की योजना बनाएं


दिन की शुरुआत कुछ अच्छे से आश्चर्यचकित करें. एक रिमाइंडर के रूप में, पार्टनर के लिए एक लाल गुलाब या फूलों का एक छोटा गुच्छा लाएं और उसे उनके पास रख दें. जब वह फूल को देखेंगे तो वह आपके प्यार का संकेत होना चाहिए और उन्हें पता होना चाहिए कि आज का दिन कितना जरूरी है.


अपनी भावनाएँ लिखें


गुलाब के फूलों के साथ एक प्यारा सा नोट लिखे, अपनी भावनाओं को लिखें और साझा करें- कोई कविता लिखे या कुछ ऐसा जो दर्शाते हैं कि आप उनसे प्यार करते हैं. ऐसा करने से पार्टनर को अच्छा लगता है और यूनिक फील होता है.


एक ट्रिप प्लान करें


कोई एक बहुत अच्छी ट्रिप प्लान करें. ऐसा माहौल बनाएं जहां आप आराम कर सकें और एक-दूसरे के साथ वक्त बिता सकें.


हाथ से चुने हुए गुलाब


ऐसे गुलाब चुनें जो बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं. हालाँकि लाल गुलाब भावुक प्रेम की निशानी है, लेकिन अपने संदेश को और प्यारा बनाने के लिए अन्य रंगों के गुलाब चुनें. अलग-अलग रंगों के गुलाब अलग-अलग भावनाएं दिखा सकते हैं. उदाहरण के लिए, पीले गुलाब का मतलब दोस्ती, गुलाबी गुलाब का मतलब सम्मान और सफेद गुलाब का मतलब पवित्रता हो सकता है.


एक प्लेलिस्ट बनाएं


उन गानों की एक प्लेलिस्ट बनाएं जो आपको पुरानी यादों का एहसास कराएं. ऐसे गाने इकट्ठा करें जो आप दोनों को खास समय की याद दिलाएं और अच्छे समय की यादें ताजा करें.