Madhya Pradesh: पिछले साल सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन मीणा का प्यार काफी वायरल हुआ था. पूरे देश की नजर सीमा हैदर पर थी कि क्या सीमा हैदर भारत में रहेंगी या फिर उन्हें पाकिस्तान वापस भेज दिया जाएगा. सीमा हैदर फिलहाल भारत में है और अपने पति सचिन के साथ हैं. लेकिन अब एक और खबर सामने आ रही है, जहां एक और महिला सचिन के प्यार में अपना घर परिवार छोड़कर भारत आ गई है,और पिछले 25 दिनों से सचिन के साथ हैं. यहां आपको बता दें कि ये सचिन कोई और शख्स है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Facebook के प्यार को पाने भारत आई ब्रियट: 
खजुराहो के रहने बाले सचिन सिंह एक साल पहले फेसबुक के माध्यम से पेरू की रहने बाली ब्रियट एन सेलमा से मिले. ये मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदल गई और अब प्यार में. ब्रियट सचिन से शादी करने के लिए पेरू से भारत आई गई है और दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली है. इससे पहले वकील की मौजूदगी में दोनों ने विशेष विवाह अधिनियम के तहत कलेक्ट्रेट में आवेदन किया. ब्रियट एन सेलमा पिछले 25 दिनों से सचिन के साथ भारत में ही रह रही है. 


सीमा हैदर ने भी अपने प्यार के लिए पार की थी सरहदें: 
सचिन और ब्रियट एन सेलमा से पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं, जहां सोशल मीडिया के जरिए लोग एक दूसरे से मिलते हैं और फिर एक साथ रहने के लिए अपने देश को छोड़कर दूसरे देश आ जाते हैं. सीमा हैदर भी सचिन मीणा से पब्जी गेम के जरिए मिली थी, और फिर दोनों एक दूसरे को प्यार करने लगे. इसके बाद सीमा हैदर अपने तीन बच्चों के साथ पाकिस्तान से निकलकर भारत के नोएडा आ गई थी.