नई दिल्ली: पूर्व भारतीय क्रिकेटर यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma) के देहांत से पूरा क्रिकेट जगत शोक में डूबा हुआ है. इस दुख की घड़ी में महाल बल्लेबाजों में शुमार किए जाने वाले सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवान ने भी गम का इजहार किया है. सचिन ने कहा कि भारतीय क्रिकेट में यशपाल के योगदान को हमेशा याद किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सचिन ने अपने ट्वीट में कहा, "यशपाल शर्मा जी के निधन से स्तब्ध और गहरा दुख हुआ. 1983 विश्व कप के दौरान उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने की यादें ताजा हैं. भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा. पूरे शर्मा परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना."



1983 विश्व कप में जब यशपाल भारत के लिए खेल रहे थे तब सचिन की उम्र 9 साल की रही होगी। वह क्रिकेट के गुर सीख रहे थे और इस दौरान वह हर उस बल्लेबाज को देखना पसंद करते थे, जो तकनीकी रूप से मजबूत था और टीम के लिए योगदान देता था.


इसके अलावा वीरेंद्र सिंह सहवाग ने ट्वीट करते हुए कहा कि #YashpalSharma Paaji के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, हमारी 1983 की विश्व कप जीत के नायकों में से एक, हार्दिक संवेदना, शांति'. 



बता दें कि यशपाल शर्मा को मंगलवार को मॉर्निंग वॉक से लौटने के बाद दिल का दौरा पड़ा और सुबह करीब साढ़े सात बजे वह गिर पड़े. इसी समय उन्होंने अंतिम सांस ली.


ZEE SALAAM LIVE TV