Sakshi Malik Allegation: साक्षी मलिक ने बुधवार को एक गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के 'गुंडे' सक्रिय हो गए हैं. साक्षी ने आरोप लगाया कि संजय सिंह के फेडरेशन का अध्यक्ष चुने जाने के बाद उनकी मां को धमकी भरे फोन आ रहे हैं. 


साक्षी मलिक ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साक्षी मलिक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,''हमारी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है.'' उधर डब्ल्यूएफआई विवाद के बीच, साक्षी मलिक, बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट के खिलाफ बुधवार को जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली के जूनियर पहलवान जंतर-मंतर पर बैनर लेकर इकट्ठा हुए, जिन पर लिखा था: "यूडब्ल्यूडब्ल्यू हमारी कुश्ती को इन 3 पहलवानों से बचाएं".


साक्षी मलिक ने कहा


साक्षी मलिका ने कहा,"हम जानते थे कि बृजभूषण प्रभावशाली हैं, लेकिन हमें नहीं पता था कि वह इतने शक्तिशाली थे कि वह अपने निवास से किसी से चर्चा किए बिना राष्ट्रीय घोषित कर देंगे. अब हम पर जूनियरों के कुश्ती करियर को खराब करने का आरोप लगाया जा रहा है. मैंने कुश्ती से संन्यास ले लिया है. मैं चाहती हूं कि जूनियर लड़कियां वह पूरा करें जो मैं नहीं कर सकी- मैं चाहती हूं कि वे देश के लिए रजत, स्वर्ण पदक जीतें. मैं नहीं चाहती कि किसी भी जूनियर को हमारे लिए परेशानी उठानी पड़े."


साक्षी आगे कहती हैं,"हमें नए महासंघ या एड-हॉक समिति से कोई समस्या नहीं है. हमें केवल बृजभूषण के सहयोगी संजय सिंह से समस्या थी." वह आगे कहती हैं,"मैं पिछले एक साल से मानसिक और शारीरिक रूप से थक गई हूं. मुझे नहीं पता था कि बृजभूषण के सहयोगी संजय सिंह अध्यक्ष चुने जाएंगे. मुझे नहीं पता कि मैं आगे क्या करूंगी." बता दें साक्षी के संन्यास के सन्यास के ऐलान के बाद, बजरंग पुनिया ने उनके पद्मश्री को फुटपाथ पर रख दिया था, उनके अलावा विनेश फोगाट ने भी उनके खेल रत्न और अर्जुन पुरस्कारों को सड़क पर रख दिया था.