Akhilesh Yadav On UP Bulldozer Action: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव शुक्रवार को फतेहपुर के दौरे पर रहे. उन्होंने लोक जागरण अभियान के तहत फतेहपुर में पार्टी के ट्रेनिंग कैंप को खिताब किया. इस दौरान अखिलेश यादव, भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर नजर आए. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार बदलते ही बुलडोजर का रुख बदल जाएगा. सपा प्रमुख ने कहा कि अभी बुलडोजर वाली सरकार है. हमारे पुलिस कर्मी बहुत अनुशासन में रहते हैं, जो आदेश दिया जाता है उसका पालन करते हैं. अभी गरीबों के घर गिराने का ऑर्डर चल रहा है, लेकिन जब समाजवादी पार्टी की सरकार आएगी तो हमारा बुलडोजर 8 और 10 मंजिला इमारतों पर चलेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


बीजेपी पर साधा निशाना
अखिलेश यादव ने कहा कि, ये बुलडोजर वाली सरकार सबसे बड़ी भूमाफिया सरकार है. अयोध्या में बीजेपी लीडरों ने सबसे ज्यादा जमीन पर कब्जा किया है. बीजेपी पिछड़े, दलितों, अल्पसंख्यकों पर अन्याय, अत्याचार कर रही है. लेकिन, याद रखें बुलडोजर का दिमाग नहीं होता है. सरकार बदलेगी तो बुलडोजर की दिशा बदल जाएगी. उन्होंने बीजेपी सरकार पर उत्तर प्रदेश को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा कि बिजली, स्वास्थ्य, पुलिस सब में करप्शन का बोलबाला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी केंद्र की सरकार में आने के बाद एक नए तरीके की भारत छोड़ो मुहिम चला रही है. 



महंगाई के लिए बीजेपी जिम्मेदार: अखिलेश
सपा प्रमुख ने कहा कि, बीजेपी के तमाम करीबी उद्योगपति बैंकों से पैसा लेकर भारत से फरार हो गए. इस लिस्ट में बेंगलुरु के उद्योगपति से लेकर गुजरात के कारोबारियों तक के नाम शामिल हैं. जनता से कुछ भी छिपा हुआ नहीं है वो सब जानती है. उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में महंगाई आसमान छू रही है. डीजल, पेट्रोल, रसोई गैस के दाम इतने बढ़ गए हैं कि जनता के लिए जिंदगी गुजारना मुश्किल हो रहा है. महंगाई शबाब पर है, लेकिन बीजेपी गरीबों की जेब काटकर अमीरों की जेबें भरने का काम कर रही है. अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार के विकास कार्यों में भारी भ्रष्टाचार हुआ है. सड़कों में गड्ढे भरे पड़े है. सिर्फ वो 100 रुपये का राशन देकर गरीबों को धोखा दे रही है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर अग्निवीर योजना की जगह नौजवानों को नौकरी देंगे.


Watch Live TV