नई दिल्ली: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और NCB नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के बीच जारी विवाद में हर रोज कुछ नया सुनने और देखने को मिल रहा है. अब इस मामले में समीन वानखेड़े की बहन यासमीन वानखेड़े ने नवाब मलिक पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि वो मेरी पर्सनल फोटोज शेयर करने की धमकी दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

National Commission for Women को लिखा खत
यासमीन वानखेड़े (Yasmeen Wankhede) ने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) को एक खत लिखकर कहा है कि नवाब मलिक मेरे भाई की ईमानदारी पर दाग लगाने और उन्हें अपने काम से रोकने के लिए मेरे और परिवार वालों के खिलाफ झूठे व काबिले ऐतराज आरोप लगा रहे हैं. मुझे और मेरे परिवार वालों को परेशान करने के लिए नवाब मलिक मुझपर ऑनलाइन नज़र रख रहे हैं. यासमीन ने लिखा कि नवाब मलिक मेरे सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम, फेसबुक वगैरह से मेरी तस्वीरें चुरा ली हैं. 


तुरंत कार्रवाई की मांग की
यासमीन ने नवाब मलिक पर आरोप लगाया कि अब वो मुझे धमकी दे रहे हैं कि वो मेरे पर्सनल फोटो लीक कर देंगे. ये करके नवाब मलिक ने मेरी निजता के अधिकार का उल्लंघन और मुझपर नजर रखने का अपराध किया है. यासमीन ने कहा कि एनसीबी की जांच को गलत दिशा में भटकाने की कोशिश कर रहे हैं. वो डराने की कोशिश कर रहे हैं. इसलिए मैं आपसे अनुरोध करती हूं कि मेरी शिकायत तुरंत दर्ज करें. 


ZEE SALAAM LIVE TV