Mahendragarh Road Accident: हरियाणा के महेंद्रगढ़ में रविवार तड़के सुबह दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां एनएच 152डी पर स्कॉर्पियो और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसा महेंद्रगढ़ के सुरजनवास गांव में हुआ है. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो सवार लोग राजस्थान के अजमेर जिले से जालंधर जा रहे थे.  इसी दौरान ड्राइवर को झपकी आई और तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई. दुर्घटना की इतना भीषण थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और 3 लोगों की जान चली गई.


हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही जख्मी को महेंद्रगढ़ सिविल हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है, जहां डॉक्टरों ने मरीज की हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है.


पुलिस अफसर हरिप्रकाश ने बताया कि हमें हादसे की जानकारी रविवार सुबह 4 बजे के आसपास मिली थी. स्कॉर्पियो में चार लोग सवार थे, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति का इलाज चल रहा है. हादसे में जान गंवाने वाले लोगों में दो की पहचान हो सनी उर्फ तजेंद्र सिंह और नायाब सलमानी के रूप में हुई है. एक की पहचान अभी नहीं हो पाई है, पुलिस पता कर रही है. डॉक्यूमेंट के मुताबिक, सभी लोग पंजाब के जालंधर शहर के रहने वाले हैं.


सिविल हॉ्पिटल के मेडिकल ऑफिसर डॉ. शिवम यादव ने कहा, "NH 152डी पर हुए हादसे के बाद चार लोगों को हॉस्पिटल  लाया गया था, जिनमें से एक घायल था और बाकी तीन लोगों की मौत हो चुकी थी. घायल विजयेंद्र की हालत को देखते हुए उसे PGI रोहतक रेफर कर दिया गया."