Shahjahanpur Murder: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स बच्चे को कंधे पर बैठाकर जाता दिख रहा है, तभी सामने से आने वाला शख्स उसके सिर में गोली मार देता है. इस मामले से इलाके के लोग स्तब्ध हैं. दरअसल ये शख्स अपनी बच्ची को कंधे पर बैठाकर ले जा रहा था. घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया और फिर उसे बरेली रेफर कर दिया गया. इस पूरी घटना से बच्ची सदमे में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी में कैद हुई घटना


वीडियो में शोएब अपनी बेटी को कंधे पर बैठाकर ले जा रहा था, तभी सामने से आ रहा शख्स उसके सिर पर बंदूक सटा कर फायर कर देता है. गोली लगते ही शोएब वहीं गिर जाता है, पूरी घटना प्लानिंग के साथ की गई थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गोली मारते ही आरोपी फरार हो जाते हैं. स्थानीय लोग और उसके परिवार के लोग आनन-फानन में शोएब को अस्पताल ले जाते हैं. जहां से उसको बरेली रेफर कर दिया जाता है.


क्या था मामला?


सूत्रों की मानें तो पहले कभी शादी से पहले शोएब का एक परिवार से विवाद चल रहा था. लेकिन उसने दिल्ली में एक लड़की से शादी कर ली. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. वहीं इस मसले को लेकर एसपी अशोक मीणा का कहना है कि घटना 13 अगस्त 7:30 की है. घटना के फुटेज की जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश हो रही है.


इस मामले में समाजवादी पार्टी लीडर आईपी सिंह ने योगी अदित्यनाथ पर हमला बोला है उन्होंने ट्वीट किया है- "मुख्यमंत्री डायलॉग मारते हैं यूपी में अपराधी थर थर कांपते हैं. सड़क पर बैठकर सब्जी बेच रहे हैं. शाहजहांपुर यूपी मासूम बच्ची को कंधे पर बैठाकर ले जा रहे शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी गई. यूपी में जंगलराज और गुंडाराज है किसी नागरिक की जान सुरक्षित नहीं."