Shilpi Raj Suicide post: भारत की फेमस सिंगर शिल्पी राज एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. उनकी एक पोस्ट ने तहलका मचा दिया है. दरअसल शिल्पी ने ऐसा पोस्ट लिखा जिससे लग रहा था कि वह सुसाइड करने वाली हैं. शिल्पी के इस पोस्ट से सभी हौरान हैं. लोगों के मन में सवाल था कि आखिर सिंगर के मन में ऐसी बात क्यों आई?


शिल्पी राज ने क्या लिखा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्पी राज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- 'मैं कोई काम अच्छे से नहीं कर पाई पहला ना पढ़ाई, दूसरा ना संगीत…मैं क्या थी और क्या बन गई. सच कहूं तो मैं आज एक कठपुतली जरूर बन गई हूं. कुछ समझ नहीं आता क्या करूं. मां एक तुहि है, जो मुझे रोकी हो! लेकिन, अब मन करता है इस दुनिया में रहने का माफ करना आप.'


शिल्पी राज ने कही ये बात


उन्होंने एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान कहा है कि वह पोस्ट उन्होंने खुद लिखा था. लेकिन उनका सुसाइड का कोई इरादा नहीं है. शिल्पी ने कहा कि अब सब ठीक है और उन्होंने काम के प्रेशप का सेंटीमेंट ज़ाहिर किया था.



आपको बता दें शिल्पी के काफी चाहने वाले हैं. उनके सोशल मीडिया पर भी लाखों फॉलोअर्स हैं. उन्होंने जब पोस्ट किया तो कमेंट्स की बाढ़ आ गई और लोग चिंता व्यक्त करने लगे. लोगों को लगा कि शिल्पी आत्महत्या का प्लान बना रही हैं. आपको बता दें शिल्पी राज उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली हैं. उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है.


बता दें हाल ही में शिल्पी राज का एमएमएस लीक हो गया था. जिसके बाद वह काफी वक्त के लिए इंडस्ट्री से गायब हो गईं थीं. लेकिन अब उन्होंने कम बैक किया है. शिल्पी का 13 नवंबर को रेड सरिया नाम का गाना रिलीज़ हुआ था. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था.


Zee Salaam Live TV