Snake Viral Video: सांप से अक्सर लोग डरते हैं. इसकी वजह है उसका जहर. भारत में पाया जाने वाला कोबरा सांप काफी खतरनाक होता है. यह अगर किसी को काट ले तो इंसान कुछ ही मिनटों में मर जाता है, इसलिए लोग इस सांप के आस-पास भी नहीं भटकते हैं. लेकन कुछ लोग ऐसे हैं, जो इस सांप से नहीं डरते हैं. ऐसा ही एक मामला बहराईच से सामने आया है. यहां पर एक सनकी शख्स ने सेपेरे से सांप छीन कर उसके मुंह में उंगली डाल दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो देखें:



इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शराबी शख्स जहरीले नाग से खेल रहा है. शख्स ने नाग के मुंह में उंगली डाली तो जहरीले नाग ने उसे डस लिया. मामला यूपी के बहराईच जिले के थाना रामगांव इलाके का है. यहां एक शख्स के यहां सांप निकल आया. इस पर इसे पकड़ने के लिए सपेरे को बुलाया गया. सपेरा सांप पकड़कर ले जा रहा था, तभी रास्ते में एक नशेड़ी युवक ने उसे रोक लिया. इसके बाद किंग कोबरा सांप को हाथ में लेकर उससे खेलने लगा. 


इसके बाद शख्स ने सपेरे से भिड़ गया. शख्स ने सपेरे से कहा कि तुमने सांप के दांत तोड़ दिए हैं. इसके बाद सख्स ने सांप का दांत देखने के लिए उसका मुंह खोला. जैसे ही उसने सांप के मुंह में उंगली डाली सांप ने उसे डस लिया. इसके बाद सांप को डिब्बे में बंद किया गया और शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया.


बता दें कि थाना रामगांव के बेगमपुर गांव में एक ग्रामीण के मकान में जहरीला सांप निकल आया. इसके बाद गांव वालों ने सांप को पकड़ने के लिए सपेरे को बुलवाया. रविवार को सपेरा बेगमपुर गांव में सांप पकड़ने के लिए पहुंचा. वह सांप को पकड़ कर हाथ में लेकर आ रहा था, तभी साहबपुरवा गांव के पास सहनवाजपुर गांव से ताल्लुक रखने वाले नशेड़ी गुड्डू ने सपेरे से सांप छीनने की कोशिश की. जिस पर सपेरे ने सांप को जहरीला और नाग होने की बात बताई. लेकिन नशेड़ी युवक नहीं माना. वह उससे सांप छीन कर उसके साथ खेलने लगा. फिर जब सांप ने उसे काटा तो उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.