Sonali Phogat Murder Case: टिकटॉक स्टार से बीजेपी लीडर बनीं सोनाली फोगाट मर्डर केस में सीबीआई ने चार्जशीट दायर कर दी है. गोवा के कर्लिज बार में संदिग्ध हालत में सोनाली की मौत हुई थी. वहीं सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर पर जबरन ड्रग्स देकर मर्डर करने का इल्ज़ाम लगा था. सोनाली के क़त्ल के इल्ज़ाम में दोनों को उसी वक़्त गिरफ़्तार कर लिया गया था. अब सीबीआई ने दोनों के ख़िलाफ़ चार्जशीट दायर कर दी है. यह जानकारी सीबीआई के ज़राए ने दी है. सूत्रों ने यह भी बताया कि चार्जशीट 21 नवंबर को दायर की गई थी. ग़ौरतलब है कि बीते 23 अगस्त को गोवा में सोनाली फोगाट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीबीआई ने दाख़िल की चार्जशीट
सीबीआई ज़राए के मुताबिक़ यह बात सामने आ रही है कि चार्जशीट में सोनाली फोगाट के PA सुधीर सांगवान और दोस्त सुखविंदर का नाम शामिल है. दोनों पर सोनाली को ज़बरदस्ती ड्रग्स देकर मारने का इल्ज़ाम लगा था. 
पुलिस ने दोनों मुल्ज़िमीन को गिरफ्तार भी कर लिया था और अब सीबीआई ने मामले में चार्जशीट कोर्ट में पेश की है. इस मामले में पहले गोवा पुलिस ने तफ्तीश की थी उसके बाद मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई थी. बता दें कि 22-23 अगस्त की रात में सोनाली फोगाट की मौत हुई थी. सोनाली फोगाट मौत मामले में पुलिस ने सोनाली के पर्सनल असिस्टेंड सुधीर सांगवान समेत 5 मुल्ज़िमनी को अरेस्ट किया था. उन पर जबरन ड्रग्स देने और साज़िश रचने का इल्ज़ाम था. गोवा सरकार ने सोनाली फोगाट मौत मामले में सीबीआई जांच की अपील की थी. इसके बाद इस केस की जांच सीबीआई ने अपने हाथ में ले ली थी.



गोवा से हरियाणा तक हुई थी तफ़्तीश
सोनाली फोगाट की मौत के मामले में कई रियासतों की पुलिस ने मामले की तह तक जाने के लिए हर एंगल से जांच की थी. इस मामले में गोवा पुलिस और सीबीआई दोनों ने गोवा से लेकर हरियाणा में हिसार, रोहतक और गुरुग्राम तक तफ़्तीश की थी. वहीं लगातार सोनाली की बहन और परिजनों ने सुधीर सांगवान पर क़त्ल का इल्ज़ाम लगाया था. 


Watch Live TV